हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सरकाघाट: महिला ने ससुर पर लगाया जबरदस्ती करने का आरोप

पुलिस थाना हटली में एक महिला ने अपने ही ससुर पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. ‌महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़ित महिला ने थाने में दर्ज करवाई अपनी शिकायत पत्र में कहा कि जब मैं घास काट रही थी तो मेरे ससुर ने मुझे पीछे से आकर जोर से पकड़ लिया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा. जैसे तैसे मैं वहां से आई और अपने पति और परिजनों को यह बात बताई. इसके बाद मैंने पुलिस को सूचित किया.

By

Published : Dec 12, 2020, 7:09 PM IST

पुलिस स्टेशन
फोटो

सरकाघाट/मंडी: पुलिस थाना हटली में एक महिला ने अपने ही ससुर पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. ‌महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित महिला ने थाने में दर्ज करवाई अपनी शिकायत पत्र में कहा कि मैं व मेरे पति एक ढाबे पर काम करता है और मैं भी अपने पति के साथ ढाबा पर कार्य करती हूं. मेरे ससुर और अन्य ससुराली मुझे परेशान करते हैं.

महिला और उसके पति को है बीमारी

महिला ने बताया कि मेरे पति का एक फेफड़ा खराब हो चुका है और मैं स्वयं भी बीमार हूं, लेकिन फिर भी घर वाले मेरी हालत न देखकर हमसे ठीक व्यवहार नहीं करते हैं.

महिला ने बताया कि 11 दिसंबर की सुबह 4 बजे जब में सोई हुई थी तो ससुराल वाले मुझे उठा रहे थे कि घास को चलो, लेकिन मैंने कहा कि थोड़ी देर में चलते हैं. सुबह करीब आठ बजे मैं अपने ससुर प्रेम सिंह के साथ घास लाने चली गई.

घास काटते वक्त की जबरदस्ती

महिला ने आरोप लगाया कि जब मैं घास काट रही थी तो मेरे ससुर ने मुझे पीछे से आकर जोर से पकड़ लिया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा. जैसे-तैसे मैं वहां से आई और अपने पति और परिजनों को यह बात बताई. इसके बाद मैंने पुलिस को सूचित किया. मामला दर्ज होने की पुष्टि थाना हटली प्रभारी सतीश कुमार ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details