हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर: बोबर गांव के एक घर में घुसा जंगली जानवर, कोई नुकसान नहीं

सुंदरनगर के बोबर गांव में रविवार सुबह जंगली जानवर घोर्ड एक घर में घुस गया. ग्रामीणों ने वन विभाग के कर्मचारियों से संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है. ऐसे में ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद इसे पकड़कर गौशाला में बांधा और फिर बाद में जंगल में छोड़ दिया.

By

Published : Jun 13, 2021, 1:17 PM IST

Wild animal entered the residential house of Bobar village
बोबर गांव में पकड़ा गया जंगली जानवर

सुंदरनगर:उपमंडल सुंदरनगर के बोबर गांव में रविवार सुबह जंगली जानवर घोर्ड एक घर में घुस गया. जिस कारण गांव में घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. स्थानीय लोग व युवा स्पोर्ट्स क्लब बोबर के सदस्यों ने कड़ी मशक्कत के बाद इसे पकड़कर गौशाला में बांधा.

बोबर गांव में घुसा जंगली जानवर

ग्रामीणों ने वन विभाग के कर्मचारियों से संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है. ऐसे में ग्रामीणों ने उसे जंगल में छोड़ दिया. तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

वीडियो.

कोई नुकसान नहीं

बोबर के स्थानीय निवासी वीरेंद्र ने बताया कि रविवार सुबह जंगली जानवर घोर्ड का बच्चा रिहायशी क्षेत्र के एक घर में घुस गया. जिस कारण लोगों में अफरा-तफरी का माहौल मच गया, लेकिन गनीमत रही की किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ. वन विभाग से संपर्क साधा गया, लेकिन संपर्क नहीं होने के चलते स्थानीय लोगों की मदद से उसे जंगल में छोड़ दिया गया.



यह भी पढ़ें :-हरियाणा के तीन युवकों से 1.939 किलोग्राम चरस बरामद, छानबीन में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details