हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कंसा चौक में वॉलीबॉल प्रतियोगिता संपन्न, मंत्री विरेन्द्र कंवर ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

बल्ह के कंसाचौक में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता रविवार को सम्पन्न हुई. इस अवसर पर विरेन्द्र कंवर ने कहा कि ग्रामीण युवाओं को खेलों की ओर आकर्षित करने के लिए यह एक अच्छा तरीका है. उन्होंने खेल आयोजन समिति को एक लाख रुपये देने की घोषणा की.

By

Published : Feb 14, 2021, 10:11 PM IST

Volleyball competition
Volleyball competition

मंडी:बल्ह के कंसाचौक में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता रविवार को सम्पन्न हो गई. समापन समारोह की अध्यक्षता ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि व पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की.

युवाओं के लिए प्रतिभा दिखाने के लिए उपयुक्त मंच

इस अवसर पर विरेन्द्र कंवर ने कहा कि ग्रामीण युवाओं को खेलों की ओर आकर्षित करने के लिए यह एक अच्छा तरीका है कि राज्य स्तर की ऐसी प्रतियोगिताएं गांवों में आयोजित हों. इससे युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का उपयुक्त मंच मिलता है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए कृतसंकल्प है. इस तरह के आयोजन के लिए हर संभव सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं.

आयोजन समिति को एक लाख रुपये देने की घोषणा

उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते लंबे समय तक खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन नहीं हो सके लेकिन इसके बावजूद खिलाड़ियों व आयोजन समिति का उत्साह काबिले तारीफ है. उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए बधाई दी. उन्होंने खेल आयोजन समिति को एक लाख रुपये देने की घोषणा की.

प्रतियोगिता से चुने गए खिलाड़ी उड़ीसा में लेंगे प्रशिक्षण

नाचन के विधायक एवं जिला मंडी वॉलीबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि इस प्रतियोगिता से जो खिलाड़ी चुने गए हैं. 5 से 15 मार्च तक उड़ीसा में प्रशिक्षण लेंगे. खेलकूद प्रतियोगिता में 12 पुरूषों तथा 6 महिलाओं की टीमों ने भाग लिया. पुरूष वर्ग में ऊना ने बिलासपुर जबकि महिला वर्ग ने साई छात्रावास की टीम ने शिमला को हराकर प्रथम स्थान हासिल किया.

ये भी पढ़ेंः-भूकंप के झटकों से फिर दहला हिमाचल, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2

ABOUT THE AUTHOR

...view details