हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वीरभद्र सिंह का PM पर तीखा हमला, कहा- मोदी ने आयरन हैंड से किया देश में काम

मंडी टूअर रद्द होने पर प्रियंका गांधी ने जहां अफसोस जताया. वहीं, अब वीरभद्र सिंह ने खेद जताते हुए कहा कि खराब मौसम के कारण प्रियंका गांधी सुंदरनगर नहीं पहुंच सकीं.

By

Published : May 15, 2019, 2:58 AM IST

वीरभद्र सिंह

मंडी: प्रियंका गांधी का सुंदरनगर दौरा रद्द होने पर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि मौसम खराब होने की वजह से प्रियंका गांधी का हेलीकॉप्टर उतर नहीं पाया. जनता को जो निराशा हाथ लगी है, उसके लिए हमें खेद है.

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि जनता ने भारी संख्या में इकट्ठे होकर कांग्रेस के लिए अपना समर्थन दिया है जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. इसके साथ ही पूर्व सीएम ने पीएम मोदी पर भी तीखा हमला बोला.

वीरभद्र सिंह

पीएम मोदी पर हमला करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि देश के लोग सत्ता में परिवर्तन चाहते हैं. ये सिर्फ हिमाचल की बात नहीं मोदी ने देश के अंदर आयरन हैंड से काम किया और प्रजातंत्र के अंदर किसी भी पीएम और सीएम को ऐसा करना शोभा नहीं देता. वहीं, वीरभद्र सिहं ने लोकसभा चुनाव में हिमाचल की चारों सीटों पर जीत कर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने की बात भी कही.

वीरभद्र सिंह

बता दें कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव और कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी का मंगलवार को मंडी संसदीय क्षेत्र के सुंदरनगर में भी दौरा प्रस्तावित था जोकि रद्द हो गया. उनके दौरा रद्द होने की वजह खराब मौसम रही है. सुंदरनगर में सोमवार देर रात से बारिश हो रही थी जिसके चलते प्रियंका गांधी का हेलीकॉप्टर सुंदरनगर में लैंड नहीं हो पाया. इससे प्रियंका का इंतजार कर रहे रैली में पहुंचे लोगों को निराशा हाथ लगी.

ये भी पढ़ें - मणिशंकर अय्यर ने मीडियाकर्मियों को दी भद्दी गाली, सवाल पूछने पर मारने के लिए बढ़ाया हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details