हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

टिकट मांगने पर आग बबूला हुआ बस कंडक्टर, यात्री ने वीडियो बनाकर किया वायरल

यात्री के टिकट मांगने पर बस कंडक्टर से हुई बहस. बहस करते हुए बस कंडक्टर ने बोला RTO से कर दो शिकायत नहीं दूंगा टिकट. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो हुआ वायरल.

By

Published : Sep 14, 2019, 2:46 PM IST

डिजाइन फोटो

मंडी: हिमाचल प्रदेश में लापरवाह वाहन चालकों की वजह से आज तक सैकड़ों हादसे पेश आ चुके हैं. हादसों में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने से कई लोग मौत का ग्रास बन चुके हैं. इसका एक उदाहरण मंडी जिला में देखने को मिला, जहां मंडी से सुंदरनगर रूट पर एक निजी बस कंडक्टर के यात्री द्वारा टिकट मांगने पर बहस हो गई.

वायरल वीडियो

बहस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में यात्री के टिकट मांगने पर बस कंडक्टर रोभ झाड़ते हुए कहा रहा है कि इस रूट पर कोई भी निजी बस का कंडक्टर टिकट नहीं देता. बस कंडक्टर की जिस यात्री से बहस हुई उसकी पहचान टेक चंद निवासी बल्ह के तौर पर हुई है.

टेक चंद, शिकायतकर्ता

यात्री मंडी से नेरचौक जा रहा था. बता दें कि परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने निजी बस चालकों और परिचालकों को वर्दी के साथ-साथ सवारियों को टिकट मुहैया करवाने के लिए निर्देश दिए थे, लेकिन निजी बस चालक इन आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं. ऐसे में टेक चंद ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर से ऐसे निजी बस चालकों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details