हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीएसएल जलाशय में मिले शव की हुई शिनाख्त, 7 महीने बाद मिला टैंकर चालक विक्रम सिंह का शव

बीएसएल जलाशय सुंदरनगर से बरामद एक अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है. बरामद शव की पहचान टैंकर चालक विक्रम सिंह निवासी उधमपुर के रूप में हुई है.

By

Published : Apr 19, 2019, 11:17 PM IST

Updated : Apr 19, 2019, 11:44 PM IST

लापता शव की शिनाख्त

सुंदरनगर: गुरुवार को बीएसएल जलाशय सुंदरनगर से बरामद एक अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है. जानकारी के अनुसार गुरुवार को बीएसएल जलाशय सुंदरनगर से बरामद शव की पहचान 7 माह पहले देर रात एक जीप व तेल टेंकर के बीच हुई टक्कर के बाद नहर में समाए लापता टैंकर चालक विक्रम सिंह निवासी उधमपुर के रूप में हुई है.

लापता शव की शिनाख्त

बता दें कि पिछले वर्ष 18 सितंबर देर रात एक एक जीप व तेल टैंकर के बीच टक्कर होने के बाद वाहन के नहर में समा जाने की घटना ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया था. इस दुर्घटना में वाहन सहित कई लोग लापता हो गए थे. घटना में वाहनों को बीएसएल नहर से निकाल दिया गया था, लेकिन लापता हुए लोगों का कोई भी सुराग प्रशासन, पुलिस व बीबीएमबी प्रबंधन के हाथ नहीं लगा था.

वहीं, गुरुवार को सुंदरनगर बीएसएल जलाशय में बीबीएमबी कर्मचारियों ने एक शव को तैरते हुए देखा. इसके उपरांत शव की सूचना सुंदरनगर पुलिस थाना को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर एसएचओ गुरबचन सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने कहा कि शव की पहचान को लेकर पिछले वर्ष सितंबर माह में टैंकर व जीप दुर्घटना मामले में लापता हुए लोगों का होने का शक पुलिस को था. जिस पर शव की पहचान को लेकर लापता लोगों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई थी.

उन्होंने कहा कि शव की पहचान परिजनों द्वारा लापता टैंकर चालक विक्रम सिंह निवासी उधमपुर के रूप में की गई है. तरनजीत सिंह ने कहा कि शिनाख्त को लेकर कानूनी प्रक्रिया पूर्ण कर शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

Last Updated : Apr 19, 2019, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details