हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर में दो युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल, टायर चोरी का आरोप

सुंदरनगर में टायर चोरी होने के बाद दो युवकों के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो बढयाल क्षेत्र का बताया जा रहा. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है इलाके मे टायर चोरी की शिकायत मिली थी. मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Aug 6, 2020, 6:17 PM IST

युवकों की पिटाई
वायरल वीडियो

सुंदरनगर:दो युवकों के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग मारपीट कर रहे लोगों की आवाज सुनकर मामला टायर चोरी का लग रहा है. वीडियो बल्ह उपमंडल के बढयाल क्षेत्र का बताया जा रहा.

वीडियो में एक कार सड़क के साथ पलटी हुई दिखाई दे रही है. स्थानीय लोग दो युवकों को बंधक बनाकर गाड़ी के टायर चुराने का आरोप लगाकर मारपीट कर रहे हैं. वहीं, वीडियो में आरोपियों को एक व्यक्ति डंडे से पीटता हुआ भी दिखाई दे रहा है.

मामले की जांच जारी

आरोप है कि युवकों ने साथियों के साथ टायर चोरी की वारदात को अंजमा दिया है. कार पलटने के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें दबोच कर उनका वीडियो वायरल किया. युवकों अपनी पहचान मुंदडू क्षेत्र की बताई जा रही है.

वायरल वीडियो

मामले को लेकर एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया इस घटनाक्रम में बल्ह के गांव रठोआ में गाड़ी के टायर चोरी करने की शिकायत आई थी. इसको लेकर पुलिस थाना बल्ह के अंतर्गत पुलिस चौकी गागल में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था. उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जा रही.

ये भी पढ़ें :पांवटा साहिब में 13 ग्राम चरस के साथ 3 व्यक्ति गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details