हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

देश भर में आयोजित हैंडराइटिंग कंपटीशन में मंडी के 2 छात्रों को मिला अवार्ड

By

Published : May 24, 2020, 11:43 PM IST

नवोदय क्रांति परिवार भारत की ओर से सुलेख लेखन दिवस पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस सुलेख लेखन आयोजित प्रतियोगिता में देश भर से 100 से अधिक बच्चों ने भाग लिया था. इनमें से 13 प्रतिभागी बच्चों को हैंड राइटिंग अवॉर्ड सर्टिफिकेट दिया गया. जिसमें से मंडी जिला के दो छात्रों को अवार्ड मिला है. स्कूल के अध्यापकों ने बच्चों को ऑनलाइन ही इस लेखन प्रतियोगिता के लिए तैयारी करवाई थी.

handwriting competition winner from mandi
राष्ट्रीय स्तर सुलेख लेखन प्रतियोगिता के मंडी से विजेता

मंडीःनवोदय क्रांति परिवार भारत की ओर से सुलेख लेखन दिवस पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस सुलेख लेखन आयोजित प्रतियोगिता में देश भर से 100 से अधिक बच्चों ने भाग लिया था.

इनमें से 13 प्रतिभागी बच्चों को हैंड राइटिंग अवॉर्ड सर्टिफिकेट दिया गया. जिसमें से मंडी जिला के दो छात्रों को अवार्ड मिला है. स्कूल के अध्यापकों ने बच्चों को ऑनलाइन ही इस लेखन प्रतियोगिता के लिए तैयारी करवाई थी.

इन 13 बच्चों में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोट तुंगल तहसील कोटली जिला मंडी के दो बच्चे कनिका नौवीं कक्षा और करण दसवीं कक्षा को भी सर्टिफिकेट मिला है.

इस उपलब्धि पर पंचायत प्रधान काहन सिंह ठाकुर, भूतपूर्व विधायक डीडी ठाकुर, पंचायत उप प्रधान हरि सिंह, प्रधानाचार्य पवन कुमार विद्यालय के सभी शिक्षकों प्रतिमा, सूरज भाटिया, हेमचंद, जगदीश ठाकुर व अन्य खुशी जाहिर की है.

पढ़ेंःकोरोना संकट के बीच राहत, तह बाजारी, फड़ी, छोले कुलचे वाले भी लोगों को बेच सकेंगे पैक्ड फूड

ABOUT THE AUTHOR

...view details