हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 5, 2021, 10:15 PM IST

ETV Bharat / state

मंडी में चरस के साथ दो गिरफ्तार, एक आरोपी ने हाल ही में जीता है पंचायत चुनाव

पधर पुलिस ने चरस के साथ दो लोगों को पकड़ा है. एक आरोपी पवन कुमार ग्राम पंचायत धमचयांण के बार्ड बजोंटू का वार्ड सदस्य बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

mandi police
मंडी पुलिस

मंडीःनशे के काले कारोबार पर मंडी पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पधर पुलिस ने 2.556 ग्राम चरस के साथ दो आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

वार्ड सदस्य चरस के साथ गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पधर पुलिस की टीम झटिंगरी-टिक्कन सड़क मार्ग पर गश्त पर थी. पुलिस टीम ने कुफरधार में एक कार को रोका. पुलिस के रोकने पर कार चालक घबरा गया. शक के आधार पर पुलिस ने कार की तलाशी ली. इस दौरान कार में रखी एक बैग से चरस की खेप बरामद की गई. आरोपियों की पहचान राकेश कुमार(34 वर्ष) गांव छोटी झरवाड़ व पवन कुमार(35 वर्ष) गांव बजोटू, तहसील पधर के रूप में हुई है. आरोपी पवन कुमार ग्राम पंचायत धमचयांण के बार्ड बजोंटू का वार्ड सदस्य बताया जा रहा है.

वीडियो.

पुलिस अधीक्षक मंडी ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. जल्द ही दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: प्राकृतिक खेती से युवा बदल रहे अपनी तकदीर, सिरमौर के आशु खेतीबाड़ी से कमा रहे लाखों

ABOUT THE AUTHOR

...view details