हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में 200 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, हादसे में दो लोगों की मौत

By

Published : Jan 14, 2020, 3:33 PM IST

मंडी में सोमवार रात को मयोह चकयाना के पास एक वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई.

two people died in car accident mandi
मंडी में 200 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन

मंडी: जिला मंडी के धर्मपुर- मढ़ी- संधोल सड़क पर सोमवार रात एक ऑल्टो कार मयोह चकयाना के पास गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस हादसे के सही कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार धवाली पंचायत उपप्रधान शशि कुमार 41 वर्ष और जीवन कुमार निवासी ध्वाली धर्मपुर सोमवार रात को अपने घर जा रहे थे. इस बीच कार मयोह-चकयाना के पास खाई में जा गिरी. अंदेशा जताया जा रहा है कि मोड़ पर चालक को धुन्ध और भारी बारिश के कारण सड़क सही तरीके से दिखाई नहीं दी और कार खाई में लुढ़क गई.

मृतकों के परिजनों के अनुसार गांव के कुछ युवक अपनी बाइकों पर सवार होकर सड़क के किनारे उनकी तलाश में निकले और जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें सड़क के किनारे एक बैग मिला. युवकों ने खाई में उतरकर मृतकों को गाड़ी से बाहर निकाला. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया.

डीएसपी चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: मलबा गिरने से रातभर बंद रहा NH चंडीगढ़-मनाली, सुबह शुरू हुआ वन वे

ABOUT THE AUTHOR

...view details