हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना से 2 की मौत, प्रदेश में अब तक 688 लोगों की मौत

By

Published : Dec 4, 2020, 4:52 PM IST

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक 80 वर्षीय महिला बिलासपुर के झंडूता की रहने वाली थी तो दूसरा 64 वर्षीय व्यक्ति कुल्लू जिला के मनाली से ताल्लुक रखता था.

medical college nerchowk
मेडिकल कॉलेज नेरचौक

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है, जहां कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. दूसरी ओर मौत के मामले भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं, अभी तक प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 688 लोगों की मौत हो चुकी है और तेजी से बढ़ता आंकड़ा स्वास्थ्य विभाग और सरकार की चिंताएं बढ़ा रहा है.

ताजा मामले में मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक 80 वर्षीय महिला बिलासपुर के झंडूता की रहने वाली थी तो दूसरा 64 वर्षीय व्यक्ति कुल्लू जिला के मनाली से ताल्लुक रखता था.

नेरचौक में कोरोना संक्रमण से दो लोगों की मौत

सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि एक मृतक 80 वर्षीय महिला बिलासपुर के झंडूता क्षेत्र से ताल्लुक रखती थी और दूसरा 64 वर्षीय व्यक्ति कुल्लू जिला के मनाली उपमंडल से सबंध रखता था. उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है और उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को अंतिम रुप दिया जा रहा है.
प्रदेश में अभी तक 688 लोगों की मौत
बता दें कि हिमाचल प्रदेश में अभी तक कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 688 लोगों की मौत हो चुकी है और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details