हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में कोरोना के दो नए मामले, मेडिकल कॉलेज नेरचौक किए गए शिफ्ट

By

Published : Jun 3, 2020, 9:57 PM IST

मंडी में कोरोना के एक साथ दो नए मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. प्रशासन ने दोनों पीड़ितों को एंबुलेंस के माध्यम से कोविड-19 अस्पताल नेरचौक में भर्ती करवा दिया है.

Two new corona cases in the mandi
मंडी में कोरोना के दो नए मामले

मंडी: देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. हिमाचल प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले सरकार के लिए चिंता का विषय बनते जा रहे हैं. प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 300 से अधिक पहुंच चुका है. बुंधवार को मंडी जिला के सुंदरनगर में भी 2 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं.

वहीं, बुधवार देर शाम जिला मंडी के सुंदरनगर में एक साथ दो कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से हड़कंप मच गया है. अब जिला मंडी में कुल कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 17 पहुंच गई है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन द्वारा कोरोना पीड़ित को एंबुलेंस के माध्यम से कोविड-19 अस्पताल नेरचौक ले जाया गया है.

वीडियो रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर के गांव मलोह निवासी 23 वर्षीय चुन्नी लाल और 26 वर्षीय दया राम 27 मई को महाराष्ट्र के मुंबई से श्रमिक ट्रेन के माध्यम से सुंदरनगर के तरोट स्थित क्वारंटाइन सेंटर सूर्या होटल पहुंचे थे. पीड़ित 25 मई को मुंबई से दिल्ली और 26 मई को दिल्ली से टैंपो ट्रैवलर के माध्यम से अन्य 8 लोगों के साथ सुंदरनगर आए थे. वहीं, पीड़ितों के साथ आए अन्य लोग भी सूर्या होटल में क्वारंटाइन थे. इनमें से एक गांव मलोह निवासी युवक पहले ही कोरोना पॉजिटिव आ चुका है और नेरचौक अस्पताल में उपचाराधीन है.

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि दोनों युवकों के मंगलवार को कोविड-19 सेंपल लिए गए थे. वहीं, अब प्रशासन पीड़ितों की ट्रेवल हिस्ट्री में आए लोगों की जांच कर रहा है.

ये भी पढ़ें: कांगड़ा में 4 कोरोना पॉजिटिव मामले आये सामने, एक्टिव केस हुए 60

ABOUT THE AUTHOR

...view details