हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर: गौशाला में लगी आग, 2 पशुओं की दर्दनाक मौत

केहड़ गांव में गौशाला में आग लगने से दो पशुओं की दर्दनाक मौत हो गई. राजगढ़ पटवारी ने घटनास्थल का दौरा कर हालात का जायजा लिया. मामले की पुष्टि एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा ने की है. एसडीएम ने कहा कि प्रारंभिक दृष्टि में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Jun 26, 2021, 12:40 PM IST

गौशाला में लगी आग
गौशाला में लगी आग

सुंदरनगर:मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र के केहड़ गांव में आग ने जमकर तांडव मचाया है. आगजनी की घटना में गौशाला में बंधे दो पशुओं की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में प्रभावित परिवार को करीब 80 हजार रुपये का नुकसान हुआ है.

दो पशुओं की मौत

जानकारी के अनुसार देर रात करीब 3:30 बजे राजगढ़ के केहड़ गांव में विमला देवी, पत्नी टेकचंद की गौशाला में आग लग गई. इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे फायरकर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. गौशाला में बंधी दो पशुओं की आग की चपेट में आने से मौत हो गई.

राजगढ़ पटवारी ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. मामले की पुष्टि एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा ने की है. एसडीएम ने कहा कि प्रारंभिक दृष्टि में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details