हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

परिवहन विभाग ने सुंदरनगर में की राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा अभियान की शुरुआत

सुदंरनगर में एआरटीओ की मौजूदगी में 18 जनवरी को राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत की गई. इस मौके पर एआरटीओ कोमल ठाकुर के साथ एमवीआई साहिल धर्माणी, निजी बस आपरेटर यूनियन मंडी के सुरेश ठाकुर और ट्रक आपरेटर यूनियन के प्रधान करतार चंदेल भी मौजूद रहे.

By

Published : Jan 20, 2021, 7:46 PM IST

national road safety campaign sundernagar
सड़क सुरक्षा माह सुंदरनगर

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग की ओर से 18 जनवरी को राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत की गई. 'सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा' थीम के तहत एक महीने तक कार्यक्रम चलाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है. इसी कड़ी में बुधवार को परिवहन विभाग मंडी के एआरटीओ कोमल ठाकुर ने सुंदरनगर में वाहनों की पासिंग करवाने करवाने आए हुए लोगों को सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूक किया.

वीडियो.

सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा है इस बार की थीम

एआरटीओ मंडी ने कहा कि प्रदेश में लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस वर्ष सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा इस अभियान की थीम है. सड़क सुरक्षा अभियान के द्वारा लोगों को जागरूक कर दुर्घटना के मामलों में कमी लाई जाएगी. वहीं, उन्होंने लोगों से सड़क सुरक्षा नियम की पालना करने की अपील की है.

इस मौके पर एआरटीओ कोमल ठाकुर के साथ एमवीआई साहिल धर्माणी, निजी बस आपरेटर यूनियन मंडी के सुरेश ठाकुर और ट्रक आपरेटर यूनियन के प्रधान करतार चंदेल भी मौजूद रहे. एआरटीओ मंडी कोमल ठाकुर ने कहा कि परिवहन विभाग इस वर्ष सड़क सुरक्षा सप्ताह की जगह पर सड़क सुरक्षा माह मना रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details