हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीच बाजार ऑटो कंपनी और बैंक के स्टाल से लग रहा जाम, पुलिस बनी मूकदर्शक

NH-21 पर सुंदरनगर के बीच बजार में एचडीएफसी और हौंडा ऑटो एजेंसी द्वारा लगाए एडवरटाइजिंग स्टाल की वजह से मुख्य बाजार में दिन भर जाम लगता रहा, लेकिन फिर भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही.

By

Published : Aug 14, 2019, 11:23 AM IST

traffic jam

सुंदरनगर/मंडी: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर की मेन मार्केट में फुटपाथ पर ऑटो एजेंसी और बैंक के स्टाल लगाए जाने से दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है. दुर्घटना संभावित क्षेत्र होते हुए भी मेन मार्केट में जाम लगा रहता है और पुलिस मुकदर्शक बनी ये सब देखती रहती है.

सड़क किनारे हौंडा ऑटो एजेंसी और एचडीएफसी बैंक की वजह से लगाए गए स्टाल के कारण न सिर्फ जाम लगता है बल्कि पैदल चलने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है. सबसे जरूरी बात ये है कि सड़क किनारे स्टाल लगाने को लेकर न तो पुलिस विभाग और न ही प्रशासन से अनुमति ली गई है.

फुटपाथ पर ऑटो कंपनी और बैंक के एडवरटाइजिंग स्टाल.

यूं तो पुलिस प्रशासन सड़क किनारे रेहड़ी-फड़ी वालों का आए दिन चालान करती रहती है, लेकिन जब बात बड़ी एजेंसियों या फिर बैंक स्टाल लगाने को लेकर आती है तो वो भी मूकदर्शक बन जाती है. उपनिरीक्षक सुंदरनगर थाना प्रकाश मिश्रा ने बताया कि हौंडा वाहन कंपनी द्वारा पुलिस से कोई अनुमति नहीं ली है. इस संदर्भ में ट्रैफिक पुलिस अपने स्तर पर कार्रवाई करेगी.

बीच बाजार ऑटो कंपनी और बैंक के एडवरटाइजिंग स्टाल.

ये भी पढे़ें -दुनिया का सबसे ज्यादा ऑक्सीजन देने वाला राज्य बनेगा हिमाचल, सरकार कर रही ये प्रयास

वहीं, इस बारे में जब एसडीएम सुंदरनगर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि फुटपाथ पर लगे ऑटो एजेंसी और बैंक के एडवरटाइजिंग स्टाल का मामला संज्ञान में आया है और पुलिस को उचित निर्देश दिए जाएंगे.

ये भी पढे़ें - अनोखा है भगवान शिव का ये मंदिर, हर 12 साल में यहां गिरती है आकाशीय बिजली

ABOUT THE AUTHOR

...view details