हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में 2 जनवरी तक 24 घंटे खुले रहेंगे सभी रेस्टोरेंट, सोलन में राहगीर को वाहन ने मारी टक्कर, पढ़ें बड़ी खबरें

By

Published : Dec 27, 2022, 9:00 PM IST

Himachal Pradesh Tourism: पर्यटकों की सुविधा के लिए हिमाचल प्रदेश में सभी रेस्तरां, ढाबे, चाय के स्टॉल और भोजनालय आदि 2 जनवरी, 2023 की रात तक मालिकों की इच्छा के अनुसार 24X7 खुले रहेंगे.

TOP TEN NEWS OF HIMACHAL PRADESH TILL 9 PM
TOP TEN NEWS OF HIMACHAL PRADESH TILL 9 PM

हिमाचल में 2 जनवरी तक 24 घंटे खुले रहेंगे सभी रेस्टोरेंट, ढाबे और चाय के स्टॉल

Himachal Pradesh Tourism: पर्यटकों की सुविधा के लिए हिमाचल प्रदेश में सभी रेस्तरां, ढाबे, चाय के स्टॉल और भोजनालय आदि 2 जनवरी, 2023 की रात तक मालिकों की इच्छा के अनुसार 24X7 खुले रहेंगे.

Corona in Himachal: हिमाचल में कोरोना को लेकर मॉक ड्रिल

Corona in Himachal: देशों में कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश में मंगलवार को कोरोना महामारी से निपटने की तैयारियों को परखने के लिए हिमाचल में मंगलवार को कोरोना अलर्ट के बीच मॉक ड्रिल की गई. मॉक ड्रिल में क्या सामने आया और हिमाचल में अभी कोरोना के कितने केस हैं ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

सोलन में हाईवे क्रॉस कर रहे राहगीर को वाहन ने मारी टक्कर, वाहन चालक हुआ फरार

सोलन जिले के धर्मपुर में हाईवे क्रॉस कर रहे राहगीर को एक वाहन ने टक्कर मार (Car Hit Pedestrian in Dharampur of solan) दी. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

हिमाचल में कौन बनेगा ब्यूरोक्रेसी का बॉस ? सीएम की चुप्पी ने बढ़ाई इन अधिकारियों की धुकधुकी

साल 2022 खत्म होने के साथ ही हिमाचल में अफसरशाही की सबसे बड़ी कुर्सी भी खाली हो रही है. 31 दिसंबर को हिमाचल के मुख्य सचिव आरडी धीमान रिटायर हो रहे हैं. लेकिन अब तक सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की ओर से इसे लेकर कोई इशारा तक नहीं किया गया है. हिमाचल में कौन बनेगा ब्यूरोक्रेसी का बॉस ? इस सवाल के जवाब में कई नाम रेस में हैं लेकिन एक नाम ऐसा है जिसकी लॉटरी लग सकती है. (Chief Secretary of Himachal).

60 दिनों के भीतर भर्ती प्रक्रिया में लाई जाएगी पारदर्शिता, भाई-भतीजावाद नहीं चलेगा: CM सुक्खू

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार को शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि अगले 60 दिनों में भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता लाई जाएगी. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि नई भर्तियां भी जल्द शुरू करेंगे. अगली चयन प्रक्रिया में पारदर्शिता लाई जाएगी. जो लिखित परीक्षा दे चुके हैं, उनका भी देखा जाएगा कि परीक्षा में कोई पेपर लीक भी हुआ है. (cm sukhvinder singh sukhu pc)

बंजार के परवाडी गांव में दो मंजिला मकान जलकर राख, सड़क न होने से मोके पर नहीं पहुंच पाया दमकल विभाग

बंजार घाटी के परवाडी गांव में आग लगने से तीन कमरों का दो मंजिल मकान जलकर राख हो गया (Fire incident in Parvadi village of Banjar) है. वहीं, मौके पर प्रशासन और पुलिस की टीम पहुंची चुकी है और आग लगने के कारणों की छानबीन की जा रही है. पढे़ं पूरी खबर...

Joa it paper leak case: SIT दिनभर जांच में जुटी रही, आयोग के कर्मचारी कार्यालय के बाहर सेंकते रहे धूप

जेओए आईटी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने के मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मंगलवार को कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. एसआईटी मंगलवार को जांच के लिए हमीरपुर पहुंची. मंगलवार को पूर्व की भांति ही आयोग के कर्मचारी कार्यालय में तो पहुंचे, लेकिन यहां पर पेपर लीक मामले में गठित एसआईटी जांच के लिए पहुंची तो कर्मचारियों को कार्यालय से बाहर आना पड़ा.

जिस अधिकारी को काम नहीं करना वो करा ले ट्रांसफर, जो काम करेगा वो रामपुर में रहेगा: नंद लाल

चुनाव जीतने के बाद पहली बार विधायक नंद लाल रामपुर पहुंचे. यहां पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए अपनी प्राथमिकताएं गिनवाईं और अधिकारियों को भी अलर्ट किया कि रामपुर में रहना है तो काम करना होगा अन्यथा अधिकारी समय रहते अपना तबादला करवा सकता है. (MLA Nand lal welcomed in Rampur)

शिमला की 28 साल की युवती से चंडीगढ़ में गैंगरेप, जॉब के लिए आई थी पीड़िता

चंडीगढ़ के सेक्टर 39 में हिमाचल प्रदेश की एक 26 वर्षीय युवती के साथ कथित गैंगरेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि युवक का साथी फरार है. मामला सेक्टर-39 का है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

'धर्मशाला में होने वाले IND-AUS टेस्ट मैच में तेज गेंदबाजों को होगा फायदा, पिच पर मिलेगा अच्छा बाउंस'

अगले साल एक से पांच मार्च तक होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के तीसरे मैच को तैयारियां जोरों पर हैं. धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मैच के लिए मैदान को तैयार किया जा रहा है. लेकिन इस मैच के दौरान तेज गेंदबाजों को ज्यादा फायदा मिलेगा. जिससे बल्लेबाजों पर गेंदबाज भारी पड़ सकते हैं. इस पिच पर गेंदबाजों को काफी अच्छा बाउंस मिलेगा, जिससे विकेट चटकाने उन्हें काफी मदद मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details