हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

1.75 किलो चरस के साथ तीन गिरफ्तार, आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 17, 2019, 2:15 PM IST

तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. एसएचओ औट ललित महंत ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है.

Three accused arrested with Charas

मंडी: औट पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्‍जे से पौने दो किलो चरस की खेप बरामद की गई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर एनडीपीसी एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है.

मंगलवार शाम औट थाना पुलिस की एक टीम प्रभारी ललित महंत की अगुवाई में धामण पुल के पास गश्त पर थी. इतने में पैदल जा रहा एक व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा. पुलिस ने इस व्यक्ति को धर दबोचा और जब इसकी तलाशी ली गई तो इससे 826 ग्राम चरस बरामद की गई. आरोपी की पहचान हरजीत सिंह निवासी निरमंड जिला कुल्लू के रूप में हुई है.

चरस के साथ तीन गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद गिरफ्तार, भेजा गया जेल

वहीं दूसरे मामले में इसी थाने की एक अन्य टीम एचसी गोपाल चंद की अगुवाई में औट टनल के पास नाके पर मौजूद थी. यहां से गुजर रही आल्टो कार को जब तलाशी के लिए रोका गया तो उसमें से 957 ग्राम चरस बरामद की गई. कार में बैठे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों की पहचान तुले राम और सुखी राम निवासी बंजार जिला कुल्‍लू के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: नैन सरोवर में गिरा हिमखंड, श्रीखंड यात्रा पर लगी अस्थाई रोक

तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. एसएचओ औट ललित महंत ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है. डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि मामले की जांच जारी है. साथ ही साथ ये पता लगाया जा रहा है कि चरस की खेप कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details