हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 31, 2021, 1:24 PM IST

Updated : Jan 31, 2021, 1:53 PM IST

ETV Bharat / state

करसोग: बीजेपी का पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर जीत का दावा

करसोग बीजेपी ने पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर जीत का दावा किया है. करसोग बीजेपी मंडलाध्यक्ष कुंदन ठाकुर का कहना है कि पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का फैसला सर्वसम्मति से लिया जाएगा. इस बारे में सोमवार सुबह 11 बजे बैठक होगी. जिसके बाद दोनों ही पदों के लिए नामों की घोषणा की जाएगी.

Suspense on Chairman and Vice Chairman of Karsog Panchayat Committee
करसोग पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पर संशय बरकार

करसोग:पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नामों पर अभी तक संशय बरकार है. बीजेपी बैठक में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नामों पर मुहर लगाएगी. यह बैठक सोमवार सुबह 11 बजे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में होगी. इसके बाद आधिकारिक रूप से दोनों पदों पर नामों की घोषणा की जाएगी.

ताजपोशी पर टिकी सबकी निगाहें

करसोग में शपथ ग्रहण के बाद अब सभी की नजरें पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की ताजपोशी पर टिकी है. जानकार बताते हैं कि अंदरखाने दोनों पदों को लेकर नाम भी तय हो चुके हैं, लेकिन बीजेपी ने इस बारे में पत्ते नहीं खोले हैं. करसोग बीजेपी मंडल सहमति से पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाए जाने का दावा कर रही है. दोनों ही पदों के लिए नामों की घोषणा होने से पहले भाजपा की पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बैठक होगी.

18 बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों की हुई है जीत

करसोग पंचायत समिति में बीजेपी के 18 समर्थित प्रत्याशी चुनाव जीतने में सफल रहे हैं. हालांकि अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नामों पर फैसला होने से पूर्व बीजेपी अन्य 6 सदस्यों के भी समर्थन का दावा कर रही है. ऐसे में कांग्रेस अब पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की रेस में कहीं भी नजर नहीं आ रही है. इसी तरह चार जिला परिषद वार्ड में बीजेपी समर्थित उम्मीदवार तीन सीट जीतने में कामियाब रहे हैं. करसोग विकास खंड में पंचायत समिति में कुल 24 वार्ड है.

सर्वसम्मति से होगा अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चयन

करसोग बीजेपी मंडलाध्यक्ष कुंदन ठाकुर का कहना है कि पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का फैसला सर्वसम्मति से लिया जाएगा. इस बारे में सोमवार सुबह 11 बजे बैठक होगी. जिसके बाद दोनों ही पदों के लिए नामों की घोषणा की जाएगी.

ये भी पढे़ं-मेडिकल कॉलेज अपने स्तर पर तय करेंगे विकेशन, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किये आदेश

Last Updated : Jan 31, 2021, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details