हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर पुलिस ने सुलझाया कार चोरी का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

सुंदरनगर पुलिस टीम ने कार चोरी के मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. चोरी की गई कार को आरोपी जोध सिंह ने एक दुराचार के मामले में इस्तेमाल किया था. इसकी शिकायत हटली पुलिस थाने में दर्ज पाई गई है.

By

Published : Feb 27, 2020, 1:33 PM IST

car theft case
सुंदरनगर पुलिस ने सुलझाया कार चोरी का मामला.

मंडी: सुंदरनगर पुलिस टीम ने कार चोरी के मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. मामला फरवरी माह में थाना में दर्ज हुआ था. वहीं, आरोपियों की पहचान जोध सिंह(23) निवासी रिवालसर और अजय कुमार(20) निवासी छज्जवाणी तहसील बल्ह निवासी मंडी के तौर पर हुई है.

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस ने चोरी हुई कार का नंबर प्रदेश के सभी थानों को भेजा था. चोरी की गई कार को आरोपी जोध सिंह ने एक दुराचार के मामले में इस्तेमाल किया था. इसकी शिकायत हटली पुलिस थाने में दर्ज पाई गई है. हटली पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर सुंदरनगर पुलिस टीम को मामले की जानकारी दी.

वीडियो रिपोर्ट.

सुंदरनगर पुलिस ने पहले से हटली पुलिस की गिरफ्त में रह रहे आरोपी जोध सिंह को हिरासत में लेकर जांच शुरू की. जांच के दौरान चोरी की वारदात में आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था. सुंदरनगर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अजय कुमार को भी हिरासत में ले लिया है.

आरोपियों को न्यायालय में किया जाएगा पेश

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि सुंदरनगर के तरोट से एक कार चोरी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा का होगा भव्य स्वागत, CM जयराम समेत बीजेपी के दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details