हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

महंगाई को लेकर पूर्व विधायक ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा: जनता को लूट रही सरकार

By

Published : Nov 10, 2020, 3:09 PM IST

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरते हुए निशाना साधा है. सोहनलाल ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में वाहनों का पंजीकरण के साथ बिजली मीटर के शुल्क हजारों रुपये बढ़ा देने के कारण आम जनता की जेब पर सीधा इसका असर पड़ रहा है. सोहनलाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान प्याज के भाव 50-60 प्रति किलो पर पहुंच जाने के बाद शोर मचाते थे.

पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर
पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर

सुंदरनगर: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरते हुए निशाना साधा है. सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि आलू 50 और प्याज 70 रुपये किलो बाजारों में बिक रहा है. सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जयराम सरकार को आम जनता की कोई परवाह नहीं है.

सोहनलाल ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में वाहनों के पंजीकरण के साथ बिजली मीटर के शुल्क हजारों रुपये बढ़ा देने के कारण आम जनता की जेब पर सीधा इसका असर पड़ रहा है. सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी के साथ गरीबी बढ़ रही है, छोटे कारोबारी तबाह हो गए हैं. जीडीपी गिर रही है और देश आर्थिक संकट के दौर में है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लोग चुपचाप तमाशा देख रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट.

पढ़ें:पूरे BBMB अस्पताल सुंदरनगर में घूमा कोरोना संक्रमित, हॉस्पिटल 2 दिन के लिए बंद

सोहनलाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान प्याज के भाव 50-60 प्रति किलो पर पहुंच जाने के बाद शोर मचाते थे और आज 80-100 रुपये किलो पर भाव पहुंचने के बाद चुप बैठे है. उन्होंने कहा कि बिजली के मीटर कनेक्शन के शुल्क की दर भारी वृद्धि के 16 हजार पहुंच गई. वाहनों के पंजीकरण फीस के नाम पर, गाड़ियों के चालान के साथ पसिंग फीस में भारी वृद्धि कर बीजेपी सरकार प्रदेश की भोली भाली जनता को लुटा जा रहा है.

एआईसीसी के सदस्य सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के गरीब और आम जनता के लिए खोले गए सस्ते राशन के डिपो अब सस्ते नहीं रह गए हैं. सस्ते राशन के नाम पर डिपो पर भी जनता से धोखा किया गया है. दिवाली के सीजन पर लेवी चीनी के नाम पर 100 ग्राम चीनी देने के बयान देकर सरकार ने जनता के साथ भद्दा मजाक किया है.

पढ़ें:सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल के चाचा की कोरोना से मौत, घर पर ली अंतिम सांस

ABOUT THE AUTHOR

...view details