हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कार और टिप्पर की टक्कर में सुंदरनगर के युवक की मौत, पंजाब में हुआ हादसा

By

Published : Jul 3, 2020, 10:49 AM IST

पंजाब के किरतपुर साहिब में एक सड़क हादसा पेश आया है. इस दुर्घटना में सुंदरनगर के एक युवक की मौत हो गई. इस हादसे में कार चालक युवक गाड़ी के अंदर ही फंस गया. घटनास्थल पर इकट्ठा हुए लोगों ने कड़ी मशक्कत से युवक को कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी.

Sundernagar youth dies in car and tipper collision
कार और टिप्पर की टक्कर में सुंदरनगर के युवक मौत

सुंदरनगर: वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. पंजाब में एक सड़क हादसे के दौरान सुंदरनगर के एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी की गति काफी तेज रही होगी.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि यह हादसा गुरुवार देर शाम चंडीगढ़-मनाली एनएच पर गरदला गांव के नजदीक पेश आया है. बताया जा रहा है कि कार नंबर एचपी- 31डी-3113 तेज रफ्तार में रोपड़ से श्री किरतपुर साहिब की तरफ जा रही थी. गरदले के समीप हाईवे पर कार टिप्पर से टकरा गई. हादसे में कार चालक गाड़ी के अंदर ही फंसा रह गया. घटनास्थल पर इकट्ठा हुए लोगों ने कड़ी मशक्कत से युवक को कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी.

मृतक की पहचान स्वप्निल शर्मा(28) पुत्र अनिल शर्मा निवासी डाकघर पुराना बाजार तहसील सुंदरनगर के तौर पर हुई है. मृतक गुड़गांव में कार्यरत था और अपने घर सुंदरनगर वापस लौट रहा था. हादसे के बाद युवक के घर पर मातम का माहौल है. युवक अपने घर का इकलौता चिराग था.

बता दें कि किसी स्थानीय व्यक्ति ने इस हादसे के बाद एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था. इस वायरल वीडियो के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के लोगों से इस वाहन चालक युवक की शिनाख्त की अपील की गई थी.

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस चौकी भरतगढ़ के एएसआई केवल कृष्ण ने बताया कि स्थानीय लोगों की सहायता से युवक को सीएचसी भरतगढ़ में पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली से मंडी लौटे व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, कोविड केयर सेंटर किया जा रहा शिफ्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details