हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सरकाघाट स्कूल में नहीं पहुंचे छात्र, धरे के धरे रह गए सभी इंतजाम

सीनियर सेकेंडरी स्कूल सरकाघाट में अध्यापक इंतजार करते रहे, लेकिन कोई भी बच्चा स्कूल नहीं पहुंचा. स्कूल में एक भी बच्चा नहीं पहुंचा बल्कि जिन शिक्षकों व स्टाफ के सैंपल नेगेटिव आए थे, वह समय पर स्कूल पंहुचे थे. स्कूल प्रबंधन ने कोरोना को लेकर सरकार की ओर से जारी सभी बचाव तरीकों को अपनाया था.

By

Published : Nov 2, 2020, 4:07 PM IST

सरकाघाट स्कूल
सरकाघाट स्कूल

सरकाघाट/मंडी: सीनियर सेकेंडरी स्कूल सरकाघाट में अध्यापक इंतजार करते रहे, लेकिन कोई भी बच्चा स्कूल नहीं पहुंचा. ऐसे में स्कूल प्रबंधन की ओर से नियमित कक्षाएं शुरू करने के लिए किए गए सभी इंतजाम धरे के धरे रह गए. पिछले दिनों स्कूल के शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बच्चों और अभिभावकों में खौफ बना हुआ है. इसी कारण स्कूल में एक भी बच्चा नहीं पहुंचा बल्कि जिन शिक्षकों व स्टाफ के सैंपल नेगेटिव आए थे, वह समय पर स्कूल पहुंचे थे.

जानकारी के मुताबिक सोमवार से प्रदेश सरकार के आदेशों अनुसार स्कूलों में नियमित कक्षाएं शुरु हो गई, लेकिन सरकाघाट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दिनभर अध्यापक बच्चों का इंतजार करते रहे और कोई भी बच्चा स्कूल नहीं पहुंचा. स्कूल प्रबंधन ने कोरोना को लेकर सरकार की ओर से जारी सभी बचाव तरीकों को अपनाया था.

सरकाघाट स्कूल.

स्कूल के प्रवेश द्वार पर ही सभी बच्चों के लिए हिदायतें लिखी गई थी और ‌स्कूल परिसर में जगह-जगह से‌निटाइजर की व्यवस्था की गई है. इसके अलावा गेट पर ही बच्चों की थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था सहित सभी प्रकार की तैयारियां स्कूल द्वार पर की गई थी, लेकिन यह सभी तैयारियां धरी की धरी ही रह गई.

कोरोना से बचाव को लेकर टिप्स.

स्कूल प्रधानाचार्य अश्वनी शर्मा ने कहा कि उन्होंने नियमित कक्षाएं शुरू करने के लिए सभी प्रबंध किए थे, लेकिन पिछले दिनों स्टाफ के कोरोना संक्रमित आने के चलते अभिभावकों और बच्चों में खौफ बना हुआ है. कोई भी बच्चा स्कूल में नहीं पहुंचा. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बच्चे जल्द ही खौफ मुक्त होकर स्कूल आएंगे.

वीडियो रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:प्रदेश में आज से खुले शिक्षण संस्थान, यहां जानिए छात्र व प्रबंधन के लिए जारी नियम और शर्तें

ABOUT THE AUTHOR

...view details