हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बॉलीवुड  फिल्म चाहत की शूटिंग के लिए मंडी पहुंची टीम

By

Published : Nov 21, 2020, 1:49 PM IST

Updated : Nov 21, 2020, 1:55 PM IST

लीवुड की अपकमिंग फिल्म चाहत की टीम शूटिंग के लिए मंडी और सरकाघाट पहुंच गई है. टीम ने इन स्थानों पर पहुंचकर आसपास की लोकेशन की रेकिंग की और फिल्म की शूटिंग के लिए बेहतर लोकेशन को तलाशा. डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि इससे पहले सोलन की अलग-अलग जगहों पर फिल्म की शूटिंग की जा चुकी है.

चाहत की टीम
चाहत की टीम

सरकाघाट/मंडी: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म चाहत की टीम शूटिंग के लिए मंडी और सरकाघाट पहुंच गई है. टीम ने इन स्थानों पर पहुंचकर आसपास की लोकेशन की रेकिंग की और फिल्म की शूटिंग के लिए बेहतर लोकेशन को तलाशा. फिल्म के डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि जल्द ही मंडी और सरकाघाट में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. इस फिल्म में राजस्थान की जागृति मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि इस फिल्म में बैजनाथ के तीन कलाकार मशहूर गायक संजीव दीक्षित, तिलक राज और हिमाचल प्रदेश सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में उप निदेशक पद पर तैनात गुरमीत सिंह बेदी काम कर रहे हैं. हिमाचल के सरकाघाट की रहने वाली गरिमा ठाकुर और बिलासपुर से संबंध रखने वाली विनाका ठाकुर भी इस फिल्म में काम कर रही हैं.

इसके अलावा राजस्थान की जागृति और जोधपुर की हेमा सैनी भी मुख्य किरदार के रूप में काम कर रही हैं. शिमला से विक्रम मेहता भी फिल्म में मुख्य भूमिका में है. इसके साथ-साथ पंजाब के कई कलाकार फिल्म में काम कर रहे हैं. डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि हिमाचल में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए फिल्म को कांगड़ा, धर्मशाला, बैजनाथ, मंडी, ऊना और हमीरपुर में अलग-अलग जगहों पर शूट किया जाएगा.

इससे हिमाचल की खूबसूरत वादियों को पूरे विश्व में देखा जा सकेगा और टूरिज्म को बढ़ाया मिलेगा. डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि इससे पहले सोलन की अलग-अलग जगहों पर फिल्म की शूटिंग की जा चुकी है और साथ में बॉलीवुड की महान गायिका अलका याग्निक और हिमाचल की शान संजीव दीक्षित की ओर से गाए गए गानों को फिल्म में प्रस्तुत किया गया है.

Last Updated : Nov 21, 2020, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details