हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 13, 2023, 4:03 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग की आत्महत्या का मामला: परिजनों से मिलने उनके घर पहुंची एसपी मंडी, जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन

मंडी जिले के गोहर में नाबालिग की आत्महत्या के मामला में मृतका के परिजनों से मिलने आज एसपी मंडी उनके घर पहुंची. इस दौरान उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया की इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन
एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन

मंडी:गोहर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले मानसा गांव में नाबालिग द्वारा की गई आत्महत्या मामले में पिछले कल परिजनों ने थाने का घेराव किया था. मामले को बढ़ता देख आज एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन मृतका के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंची और ढांढस बंधाया. इस दौरान एसपी मंडी ने मृतका के परिजनों को भरोसा दिलाया कि उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाया जाएगा. उन्होंने बताया कि मामले में जो आरोपी युवक है उसने अदालत से अग्रिम जमानत ले रखी है. इस जमानत पर आने वाली 17 अप्रैल को सुनवाई होगी. उस दिन पुलिस अदालत के समक्ष आरोपी युवक को पुलिस हिरासत में भेजने की अपील करेगी.

पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करने में की गई देरी को लेकर सौम्या सांबशिवन ने कहा कि यह मामला उनके मंडी में कार्यभार संभालने से पहले का है. एफआईआर दर्ज करने में देरी क्यों हुई और पुलिस की तरफ से कहां चूक हुई, इस बात को लेकर भी अलग से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वहीं, मृतका के परिजन एसपी मंडी की तरफ से मिले आश्वासन से संतुष्ट नजर आए. मृतका के पिता पूरन चंद ने कहा कि उनकी तरफ से इस मामले को लेकर आवाज उठाने के बाद पुलिस हरकत में आई और अब जाकर इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने उम्मीद जताई कि एसपी मंडी उन्हें जरूर न्याय दिलाएंगी.

ये भी पढ़ें:मंडी: एसपी दरबार पहुंचा गौहर में नाबालिग की आत्महत्या का मामला, क्षेत्र के एक युवक पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details