हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लोगों को नहीं कोरोना का डर! सरकाघाट के बचत भवन में उड़ी सामाजिक दूरी की धज्जियां

शनिवार को सरकाघाट केंद्र के बाहर दर्जनों लोग एक साथ इकट्ठे हो गए और किसी भी प्रकार की दूरी नहीं देखी गई. लोग एक दूसरे से सटे हुए दिखाई दिए. आलम यह था कि टीका लगवाने के लिए लोगों में इस कद्र अधीरता देखी गई कि वह बिना किसी रोकटोक के सेंटर में आते जाते दिखाई दिए.

By

Published : Jun 26, 2021, 4:12 PM IST

Sarkaghat Latest News, सरकाघाट लेटेस्ट न्यूज
फोटो.

सरकाघाट/मंडी: वैक्सीनेशन सेंटर बनाए गए बचत भवन सरकाघाट (Sarkaghat) में सामाजिक दूरी की लोगों के द्वारा ‌धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. शनिवार को सरकाघाट केंद्र के बाहर दर्जनों लोग एक साथ इकट्ठे हो गए और किसी भी प्रकार की दूरी नहीं देखी गई. लोग एक दूसरे से सटे हुए दिखाई दिए.

आलम यह था कि टीका लगवाने के लिए लोगों में इस कद्र अधीरता देखी गई कि वह बिना किसी रोकटोक के सेंटर में आते जाते दिखाई दिए. सेंटर के मुख्य द्वारा पर तो लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी.

टीका लगवाने के लिए जुटी थी भीड़

उधर, कई लोगों के द्वारा भीड़ के दौरान सही ढंग से मास्क भी नहीं पहना गया था. लोग बेखौफ होकर भीड़ में टीका लगवाने के लिए लालायित दिखाई दिए. वहीं, कई लोगों ने इस भीड़ पर सवाल भी खड़े किए.

हाल ही में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर का प्रकोप सभी देख चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग इस तरह से लापरवाही करके तीसरी लहर को बुलावा दे रहे हैं, जोकि सभी के लिए बहुत अधिक घातक हो सकता है.

डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने दिए ये आदेश

उधर, इस बारे में जब डीएसपी चंद्रपाल सिंह (DSP Chandrapal Singh) से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सेंटर में मौजूद अधिकारियों से कहा गया है कि वह 20 लोगों से अधिक लोग जमा ना होने दें. अगर सेंटर में अधिक भीड़ जमा हो रही है तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-विशाल नेहरिया की बढ़ी मुश्किलें! पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, आज रखेंगे अपना पक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details