हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडीः पुलिस ने सुंदरनगर में 4.33 ग्राम चिट्टे के साथ धरा युवक, मामला दर्ज

मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने सुंदरनगर के डोढवा में गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक से 4.33 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता पाई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 7, 2021, 10:36 PM IST

thumbnail
चिट्टे के साथ धरा युवक

सुंदरनगर/मंडी: हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसको लेकर सरकार और पुलिस विभाग सतर्क है. नशे के बढ़ते प्रचलन को लेकर पुलिस लगातार नशे के कारोबारियों को हिरासत में ले रही है. ताकि प्रदेश से नशे को जड़ से खत्म किया जा सके.

ताजा घनाक्रम में मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने एक युवक से 4.33 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता पाई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गुप्त सूचना के आधार पर चिट्टे के साथ धरा युवक

जानकारी के अनुसार मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने सुंदरनगर के डोढवा में गुप्त सूचना के आधार पर एक घर की तलाशी ली. तलाशी के दौरान घर से युवक के कब्जे से 4.33 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. वहीं पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक की पहचान डोढवा निवासी 27 वर्षीय ललित के रूप में हुई है.

डीएसपी सुंदरनगर ने बताया

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि युवक के कब्जे से 4.33 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details