हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना के खिलाफ जंग के लिए आगे आया शक्ति युवा मंडल, निजी प्रयासों से सैनिटाइज किए घर

By

Published : May 18, 2021, 10:38 PM IST

सुंदरनगर के लोअर महादेव गांव के शक्ति युवा मंडल के सदस्यों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दिया है. शक्ति युवा मंडल के युवाओं और ग्रामीणों ने मिलकर अपने निजी प्रयासों से महादेव पंचायत के वार्ड नंबर 3 और 4 के कुछ घरों को सैनिटाइज किया है.

Photo
फोटो

सुंदरनगर: उपमंडल सुंदरनगर के लोअर महादेव गांव के शक्ति युवा मंडल के सदस्यों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दिया है. शक्ति युवा मंडल के युवाओं और ग्रामीणों ने मिलकर अपने निजी प्रयासों से महादेव पंचायत के वार्ड नंबर 3 और 4 के कुछ घरों को सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कर कोरोना के खतरे को कम करने का प्रयास किया है.

कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा शक्ति युवा मंडल

युवाओं ने लोगों को कोरोना के खतरे से आगाह करते हुए जागरूक किया. युवक मंडल के पूर्व प्रधान महेंद्र सिंह ने कह कि विश्व भर में रोजाना कई जिंदगियां कोरोना महामारी से समाप्त हो रही हैं. यह बहुत ही खतरनाक है. हम इस कहर से सरकार द्वारा सुझाए गए नियमों का ईमानदारी से पालन करके काफी कम कर सकते हैं.

वीडियो.

इसी के चलते हमने निर्णय लिया है कि हम अपने आस-पास के क्षेत्र को एक निश्चित समय अंतराल में सैनिटाइज करते रहेंगे और कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करते रहेंगे. यदि हम सभी अपने आस-पास के इलाके में ऐसी व्यवस्था कर सकें तो हम कोरोना को हराने में अपनी अहम भूमिका अदा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: करसोग में रेन हार्वेस्टिंग टैंक में रहने को मजबूर हुआ ये गरीब परिवार, कोई सुध लेने वाले नहीं!

ABOUT THE AUTHOR

...view details