हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पटियाला से घर लौटने के दौरान गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के 7 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Jun 30, 2021, 7:42 PM IST

सरकाघाट के तहत नबाही पंचायत में पंजाब के पटियाला से अपने घर थौना को लौट रहे परिवार की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. हादसे के दौरान गाड़ी में करीब 7 लोग मौजूद थे. जिनमें से दो की हालत गंभीर है. घायलों को उपचार के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk Medical College) रेफर कर दिया गया है.

car accident in sarkaghat
सरकाघाट में कार दुर्घटना

मंडी: सरकाघाट के तहत नबाही पंचायत में पंजाब के पटियाला से अपने घर थौना को लौट रहे परिवार की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. हादसे के दौरान गाड़ी में करीब 7 लोग मौजूद थे. परिवार के सभी लोगों को चोटें आई है. हादसे की आवाज सुनते ही बहुत से लोग वहां जमा हो गए और घायलों को निकालकर उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सरकाघाट (Civil Hospital Sarkaghat) पहुंचाया गया.

चालक पर लापरवाही का मामला दर्ज

पुलिस ने चालक पर लापरवाही का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक पंजाब के पटियाला से अपने घर थौना के लिए लौट रहे परिवार की गाड़ी नबाही के पास चालक के नियंत्रण में नहीं रही और सड़क के साथ लगते पैरापिट के साथ जोर से टकरा गई. टक्कर इतनी भयानक हुई कि गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त (Car Completely Damaged) हो गई.

दो की हालत गंभीर

डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि परिवार के सभी लोग जख्मी हो गए है. कार में दो बच्चों के साथ पांच लोग सवार थे. जिनमें से दो की हालत गंभीर है. दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk Medical College) रेफर कर दिया गया है.

नागरिक अस्पताल सरकाघाट के एसएमओ डॉ देशराज ने बताया कि सात में से दो लोगों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है और बाकी लोग सरकाघाट में उपचाराधीन हैं.

ये भी पढ़ें-पंजाब वेतन आयोग की सिफारिशों पर जारी है रार, 2 घंटे की पेन डाउन स्ट्राइक से मरीज हो रहे परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details