हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

SDM ने नगर परिषद के पार्षदों के साथ की बैठक, वोल्टेज समस्या को लेकर दिए ये निर्देश

एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल ने नगर परिषद सरकाघाट के सभी बार्ड सदस्यों के साथ एक बैठक आयोजित की. विभाग की कमियों को दूर करने के लिए काम में गति लाने के निर्देश भी दिए. शहर में दीवारों पर लाभकारी, मनोरम व आकर्षक संदेश देती पेंटिग बनाई जाएंगी.

By

Published : Oct 28, 2020, 5:25 PM IST

एसडीएम सरकाघाट
एसडीएम सरकाघाट

सरकाघाट/मंडी:एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल ने नगर परिषद सरकाघाट के सभी बार्ड सदस्यों के साथ एक बैठक आयोजित की. नगर के प्रत्येक बार्ड की लंबित पड़ी तमाम समस्याओं की जानकारी हासिल की. उन्होंने नगर की सीवरेज समस्या के बारे में जल शक्ति विभाग के अधिकारियों से पूरी जानकारी ली.

विभाग की कमियों को दूर करने के लिए काम में गति लाने के निर्देश भी दिए. जफर इकबाल ने कहा कि नगर में बिजली में वोल्टेज समस्या के बारे में अधिशाषी अभियंता विद्युत से जानकारी ली जाएगी और समस्या का समाधान निकाला जाएगा.

एसडीएम सरकाघाट ने बताया कि नगर में एक अच्छा पुस्तकालय और मल्टी परपज कॉन्फ्रेंस हॉल व एक सार्वजनिक टॉयलेट संयुक्त कार्यालय भवन में बनाया जाएगा. शहर में दीवारों पर लाभकारी, मनोरम व आकर्षक संदेश देती पेंटिग बनाई जाएंगी.

नगर में नालियों को ढका जाएगा और सफाई वयवस्था चुस्त-दुरुस्त बनाई जाएगी. इधर-उधर कूड़ा कर्कट व गंदगी फैलाने, अतिक्रमण करने वालों व सार्वजनिक स्थलों पर थूकने वालों को जुर्माना भी लगाया जाएगा. उन्होंने बताया कि नगर में सौंदर्यीकरण के लिए शीघ्र ही अमलीजामा पहनाया जाएगा. शहर में ओपन जिम स्थापित किया जाएगा और रेस्ट हाउस तक पक्का रास्ता बनाया जाएगा.

पढ़ें:प्री प्राइमरी से लेकर 12वीं तक JIO TV से भी होगी पढ़ाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details