हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, पुलिस ने बंद करवाया सैलून

By

Published : Apr 24, 2021, 6:47 PM IST

मंडी के सुंदरनगर में पुलिस ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले एक सैलून पर कार्रवाई की है. पुलिस ने सुंदरनगर में स्थित एक सैलून को बंद करवाया जो सरकार के आदेशों के खिलाफ खुला हुआ था. पुलिस ने सैलून मालिक को आगे भी सैलून नियम के मुताबिक ही खोलने की चेतावनी दी है.

Photo
फोटो

मंडी:हिमाचल प्रदेश में सरकार ने बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर शनिवार और रविवार को दुकानें बंद करने का आदेश जारी किया है. शनिवार को इस बंद के पहले ही दिन मंडी जिला के सुंदरनगर में एक सैलून द्वारा सरेआम नियमों की उल्लंघना करने का मामला सामने आया है.

पुलिस ने बंद करवाया सैलून

नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित सैलून को मनाही के बाद भी खोल दिया गया था. पुलिस थाना सुंदरनगर में शिकायत मिलने के बाद हेड कांस्टेबल ललित कुमार के नेतृत्व में सैलून को बंद करवाया गया. पुलिस द्वारा मौके पर सैलून में मौजूद कर्मचारियों को दुकान बंद करने के सख्त निर्देश दिए. इसके साथ भविष्य में भी नियम के मुताबिक ही सैलून खोलने के लिए कहा गया.

वीडियो.

नियमों का पालन करने की अपील

पुलिस कार्रवाई के दौरान मौके पर सुकेत व्यापार मंडल के संयोजक सुरेश कौशल भी मौजूद रहे. उन्होंने भी सभी दुकानदारों से नियमों की पालना करने की अपील की. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि सरकार के आदेशों के बाद शनिवार और रविवार के दिन जरूरी वस्तुओं की दुकानों के अलावा कोई भी दुकान नहीं खोलने के आदेश जारी किए गए हैं. अगर इसके अलावा कोई और व्यापारिक संस्थान खुला पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:कुछ हट के! सोलन की प्रीतिका ने शुरू की कंपनी, एल्युमिनियम के कैन में बेचती है पानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details