हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सलमान खान की बहन अर्पिता और बहनोई की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, 14 जून को पहुंचे थे मंडी

सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा की कोरोना सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग ने दोनों के सैंपल लेकर नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट बुधवार शाम को निगेटिव आई है. वहीं, साथ आए स्टाफ के सैंपल भी लिए गए थे जिनकी भी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

By

Published : Jun 24, 2020, 10:15 PM IST

Updated : Jun 24, 2020, 10:21 PM IST

कोरोना सैंपल की रिपोर्ट
फोटो.

मंडी:सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा की कोरोना सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 प्रोटोकाल के तहत की जांच के लिए दोनों के सैंपल लेकर नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट बुधवार शाम को निगेटिव आई है.

सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा उनके बच्चे पिछले 7 दिनों से होम क्वारंटाइन में रह रहे थे. वहीं, दोनों के साथ आए अन्य स्टाफ के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट भी जांच में निगेटिव पाई गई है. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद फैंस ने भी राहत की सांस ली है.

इस संबंध में नेरचौक मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के एमएस डॉक्टर जीवानंद चौहान ने बताया कि अर्पिता व आयुष दोनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने बताया कि कोरोना संकट के दौरान 14 जून को अर्पिता अपने पति और दो बच्चों के साथ मंडी में पहुंची थीं. नियमों के तहत परिवार को होम क्वारंटाइन किया गया था.

बता दें कि मंडी जिला में अब तक कोरोना संक्रमण के 24 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 21 स्वस्थ होकर घर भेजे जा चुके हैं. वर्तमान में 1 एक्टिव केस हैं और 2 की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. वहीं, अनलॉक-1 में लॉकडाउन में दी गई छूट के चलते बाहरी राज्यों में फंसे हुए लोग अपने घरों को वापस लौट रहे है.

लोगों के प्रदेश में आने से कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हुई है. वहीं, लोगों में कोरोना का डर बैठ गया है और लोग बहुत कम अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. इस दौरान भी वह मास्क, सेनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक की ओर से कोविड-19 फंड में 6.51 लाख रुपये का अंशदान, सीएम ने जताया आभार

Last Updated : Jun 24, 2020, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details