हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 29, 2020, 9:22 PM IST

ETV Bharat / state

राकेश जम्वाल ने की लाभार्थी रैली, विधायक से संवाद ना होने पर भड़के रोहांडा के ग्रामीण

विधायक राकेश जंवाल ने लाभार्थी रैली के दौरान पंचायत प्रतिनिधियों और लाभार्थियों के साथ संवाद किया. इस दौरान रोहांडा पंचायत के प्रधान व अन्य ग्रामीणों ने विधायक के साथ संवाद करने का मौका नहीं देने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

Rohanda Villagers expressed anger regarding beneficiary rally
फोटो

सुंदरनगर: विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जम्वाल की अध्यक्षता में शनिवार को लाभार्थी रैली का आयोजन किया गया. इसमें विकास खंड सुंदरनगर की 41 पंचायतों ने भाग लिया. लाभार्थी रैली के माध्यम से विधायक राकेश जम्वाल ने पंचायत प्रतिनिधियों और लाभार्थियों के साथ संवाद किया और पंचायतों में हो रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी हासिल की.

इसी बीच मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल की रोहांडा पंचायत के प्रधान व अन्य ग्रामीणों ने विधायक के साथ संवाद करने का मौका नहीं देने के गंभीर आरोप लगाए. इससे लाभार्थियों को निराश होकर घर लौटना पड़ा जिस कारण लोगों में भारी रोष देखने को मिला.

वीडियो रिपोर्ट

रोहांडा पंचायत के प्रधान प्रकाश चंद ने कहा कि उन्हें बीडीओ कार्यालय सुंदरनगर से पंचायत सचिव के माध्यम से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रोहांडा से विधायक राकेश जम्वाल के साथ संवाद करवाने के बारे में बताया गया था. इसमें पंचायत प्रधान, उपप्रधान,सचिव, ग्राम रोजगार सेवक, पंचायत लाभार्थियों के साथ ग्रमीणों ने पहुंचकर भाग लिया. उन्होंने कहा कि संवाद कार्यक्रम में विधायक ने अपने विचार रखे, लेकिन ग्रामीणों, लाभार्थियों और पंचायत प्रधानों को विधायक के साथ संवाद करने और अपने विचार रखने का मौका नहीं दिया गया.

प्रधान प्रकाश चंद ने कहा कि विधायक से बात ना होने से सभी लोग मौके से निराश होकर लौट गए, जिस कारण ग्रामीणों में भारी रोष है. उन्होंने कहा कि अगर इस तरह का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है तो ग्रामीणों को भी अपने विचार रखने का मौका दिया जाना चाहिए, जिससे लोग अपनी बात विधायक तक पहुंचा सकें.

ये भी पढ़ें: NEET-JEE की परीक्षा के विरोध में NSUI ने शुरू की भूख हड़ताल,पेपर रद्द करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details