हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सेब सीजन शुरू होते ही सड़कें जाम, यहां सुबह 4 बजे से फंसे हैं लोग

शिमला के साथ लगती मंडी जिला की करसोग सीमा पर शुक्रवार सुबह 4 बजे से लंबे जाम ने लोगों की परेशानियों को बढ़ा दिया है. जिससे यातायात व्यवस्था बुरी तरीके से प्रभावित हुई है.

By

Published : Aug 9, 2019, 11:47 AM IST

सड़कें जाम

मंडी/करसोग: जिला के करसोग सीमा के साथ लगते शिमला के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल कुफरी में लाइफ लाइन पूरी तरह से 'जाम' हो गई है. जिस कारण ऊपरी शिमला और राजधानी की ओर आने वाले लोग सुबह 4 बजे से लंबे जाम में फंसे हैं.


देर रात से जारी भारी बारिश में कारण कई घंटों से जाम में फंसे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हसन वैली से ऊपरी शिमला की ओर सड़कों के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं. जिससे यातायात व्यवस्था बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है.

वीडियो


जानकारी के अनुसार लम्बे समय से लगे जाम के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.


शिमला सहित अन्य स्थानों में अपने जरूरी कार्यों के लिए आने और जाने वाले लोग प्रशासन को कोस रहे हैं. जिला प्रशासन जाम की समस्या से निपटने में लाचार नजर आ रहा है. ऐसी स्थिति में लोगों की दिक्कतें बढ़ती जा रही है.


बता दें कि प्रदेश में सेब सीजन शुरू हो गया है. जैसे-जैसे सेब सीजन रफ्तार पकड़ेगा, आने वाले दिनों में जाम के कारण लोगों की समस्याएं अभी और बढ़ सकती हैं. जिला प्रशासन ने लोगों को सेब सीजन में हर स्थिति से निपटने का भरोसा दिया था, लेकिन जमीनी तौर पर प्रशासन के सारे दावे सच्चाई से कोसों दूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details