हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सड़क निर्माण का कार्य बंद होने से ग्रामीणों में रोष, करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना

कडंयोहल-जागंल-घ्रडा सड़क का निर्माण कार्य बंद होने से ग्रामीणों में भारी रोष है. ग्रामीणों का कहना है कि सड़क नहीं होने के कारण बीमारी और आपातकालीन स्थिति में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस सड़क का निमार्ण अगर पूरा हो जाता तो लोगों को इसका फायदा होता.

By

Published : May 9, 2021, 7:12 AM IST

road construction stopped in kandohal of sarkaghat
सड़क निर्माण का कार्य बंद

सरकाघाट/मंडी: ग्राम पंचायत झंझैल के गांव कडंयोहल में कडंयोहल-जागंल-घ्रडा सड़क का निर्माण कार्य बंद होने से ग्रामीणों में भारी रोष है. ग्रामीणों ने बताया कि यह सड़क मनरेगा के तहत बनाई जा रही थी, लेकिन अब इसका कार्य रुक गया है.

ग्रामीणों ने जताया रोष

ग्रामीणों ने बताया की पिछले वर्ष इस सड़क के कार्य को प्रशासन से आज्ञा लेकर बड़ी मशक्कत के बाद शुरू करवाया था. अब पंचायत के द्वारा इस कार्य को इसलिए रुकवा दिया गया है कि किसी ने इस पर आपत्ति जताई है. ग्रामीण अंजना कुमारी, सुलोचना देवी, रतन चंद, लूदर सिंह, नारायण दत्त, राजो देवी, जगदीश चंद आदि ने इस पर रोष व्यक्त किया है तथा संबंधित विभाग से इस कार्य को जल्द शुरू करवाने की मांग की है.

लोगों का करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना

ग्रामीणों का कहना है कि सड़क नहीं होने के कारण बीमारी और आपातकालीन स्थिति में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस सड़क का निमार्ण अगर पूरा हो जाता तो लोगों को इसका फायदा होता.

जमीन विवाद के चलते रुका काम

उधर, इस बारे में पंचायत के उप प्रधान कुलदीप सकलानी ने कहा कि जमीन विवाद के चलते इस कार्य को बंद कर दिया गया है. आजकल पटवार वृत्त बंद होने के कारण पटवारी मौके पर नहीं आ सकते हैं, जैसे ही पटवार वृत्त खुलेंगे तो इस मसले को सुलझा कर कार्य शुरू करवा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू : 10 मई से नए प्रतिबंध, पढ़ें पूरी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details