हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी-पठानकोट NH पर कार और जीप में भिड़ंत, 6 लोग घायल

मंडी-पठानकोट NH पर भटेहड़ के पास जीप और कार में टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए दो लोगों को मंडी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.

By

Published : Jun 19, 2019, 4:31 PM IST

Updated : Jun 19, 2019, 4:51 PM IST

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

मंडी: मंडी-पठानकोट एनएच पर भटेहड़ के पास महिंद्रा जीप और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में 6 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पधर ले जाया गया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

जानकारी के मुताबिक, मंडी-पठानकोट एनएच में कुन्नू के भटेहड़ के पास मंडी की तरफ से आ रही कार की सामने से आ रही महिंद्रा जीप से टक्कर हो गई. दोनों वाहनों में हुई जोरदार टक्कर के बाद कार जीप के पिछले हिस्से में जा घुसी. गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि जीप में एंगल आयरन और प्लास्टिक की पाइपें लोड थीं.

ये भी पढ़ें-कुल्लू में सड़क से नीचे लुढ़की अनियंत्रित टैक्सी, ड्राइवर समेत 4 सैलानी घायल

हादसे में छह लोग घायल हो गए, जिसमें 2 पुरूष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. स्थानीय ग्रामीणों ने सभी घायलों को पधर अस्पताल पहुंचाया, जहां दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मंडी अस्पताल रेफर कर दिया गया.

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि घायलों का उपचार चल रहा है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढे़ं-स्कूल बस और जीप में हुई जोरदार टक्कर, कई छात्र हुए घायल

Last Updated : Jun 19, 2019, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details