हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चलती टैक्सी पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, चालक की दर्दनाक मौत

By

Published : Jun 2, 2019, 7:32 PM IST

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के कुछ लोग टैक्सी में घूमने के लिए मनाली जा रहे थे. जैसे ही यह टैक्सी शनि मंदिर के पास पहुंची तो पहाड़ी से एक बड़ा पत्थर टैक्सी पर आ गिरा. पत्थर सिर्फ चालक के ऊपर ही गिरा जिस कारण चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य सवारियों को सिर्फ हल्की चोटें आई हैं.

डिजाइन फोटो

मंडी: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर उस वक्त लोग दहशत में आ गए जब चलती टैक्सी पर पत्थर गिरने से टैक्सी चालक की मौत हो गई जबकि बाकी सवारियों को हल्की चोटें आई हैं. हादसा रविवार शाम करीब चार बजे शनि मंदिर के पास हुआ बताया जा रहा है.

चलती टैक्सी पर पहाड़ी से गिरा पत्थर

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के कुछ लोग टैक्सी में घूमने के लिए मनाली जा रहे थे. जैसे ही यह टैक्सी शनि मंदिर के पास पहुंची तो पहाड़ी से एक बड़ा पत्थर टैक्सी पर आ गिरा. पत्थर सिर्फ चालक के उपर ही गिरा जिस कारण चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य सवारियों को सिर्फ हल्की चोटें आई हैं.

चलती टैक्सी पर पहाड़ी से गिरा पत्थर

मृतक चालक की पहचान 29 वर्षीय मनोहर लाल के रूप में हुई है जोकि कांगड़ा जिला के बैजनाथ का रहने वाला था, वहीं, औट थाना पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद चालक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जोनल हास्पिटल भेज दिया है.

चलती टैक्सी पर पहाड़ी से गिरा पत्थर

डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है. बता दें कि यहां पर फोरलेन निर्माण के चलते पहाड़ों की कटिंग का कार्य चल रहा है, लेकिन रविवार को काम बंद था. माना जा रहा है कि शनिवार को हुई बारिश के कारण मिट्टी गीली हो गई होगी जिसके चलते पत्थर गिरा है. वहीं इस हादसे के कारण हाईवे कुछ समय के लिए बंद रहा लेकिन बाद में उसे यातायात के लिए बहाल कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details