हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदनगर में युवती के साथ बलात्कार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Feb 12, 2023, 10:47 AM IST

सुंदरनगर में 22 साल की युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. (Rape case registered in Sundernagar)

सुंदनगर में युवती के साथ बलात्कार
सुंदनगर में युवती के साथ बलात्कार

सुंदरनगर:मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र की एक 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म करने और उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. युवकी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अक्टूबर 2022 में बलात्कार किया:बल्ह क्षेत्र की पीड़ित युवती ने महिला पुलिस थाना मंडी में शिकायत दर्ज करवाई है बल्ह क्षेत्र के एक 24 वर्षीय युवक द्वारा अक्टूबर 2022 में उसके साथ जबरदस्ती की गई. उसके साथ बलात्कार कर यह बात किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद भी आरोपी युवक लगातार परेशान करता रहा.

परिजनों के साथ पहुंचकर शिकायत: लेकिन जब युवती ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने युवती के साथ महिला पुलिस थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. जिस पर पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल करवाकर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा:रविवार को मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

नाबालिग के साथ बलात्कार पर मामला दर्ज:सुंदरनगर में रोज बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं. उपमंडल बालीचौकी की एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार के बारे में पुलिस ने पिछले कल पुष्टि की थई. पुलिस ने बताया था कि आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर दिया. पुलिस ने नाबालिग शिकायतकर्ता के बयान पर आईपीसी की धारा 376(2)(एन), 363 और पॉक्टो एक्ट की धारा 6 में एफआईआर दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंसुंदरनगर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details