हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में आत्महत्या, जानें किस प्रदेश के मजदूर ने किया सुसाइड

By

Published : Jan 8, 2022, 3:27 PM IST

सुंदरनगर के मंझरोट गांव में एक प्रवासी मजदूर ने जंगल में पेड़ के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर (suicide in sundernagar)ली. सूचना मिलने पर बीएसएल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर उसका शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप (Suicide registered in BSL police station)दिया. पुलिस के मुताबिक ओम प्रकाश (54) पुत्र बाबू राम निवासी गांव तनालपुर रावो का बाश डाकघर महड़ता जिला नागौर राजस्थान गांव में किराए के मकान में रहता था.

Rajasthan laborer commits suicide in Sundernagar
सुंदरनगर में आत्महत्या

सुंदरनगर: मंझरोट गांव में एक प्रवासी मजदूर ने जंगल में पेड़ के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर (suicide in sundernagar)ली. सूचना मिलने पर बीएसएल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर उसका शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप (Suicide registered in BSL police station)दिया. पुलिस के मुताबिक ओम प्रकाश (54) पुत्र बाबू राम निवासी गांव तनालपुर रावो का बाश डाकघर महड़ता जिला नागौर राजस्थान गांव में किराए के मकान में रहता था.


शुक्रवार शाम को उसने किराए के मकान के निकट ही जंगल में जाकर पेड़ से फंदा लगा लिया. जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई. इस दौरान उसे पेड़ पर फंदे से लटका पाया गया. परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसे रस्सी से निकाल कर नीचे उतारा, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने इस बारे बीएसएल थाना पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलने पर बीएसएल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल स्थित शव गृह भेज दिया. शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ , लेकिन मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : Himachal Assembly Election 2022: उपचुनाव में हार से मिली है सीख, हिमाचल में फिर खिलेगा कमल: बिक्रम सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details