हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

एक तरह की जैकेट में दिखेंगे पुलिस अधिकारी व सिपाही, सेवानिवृति से पहले विशेष पदोन्नति पर विचार

पुलिस अधिकारी व सिपाही के लिए एक ही जैकेट होगी. पहले इंस्पेक्टर रैंक के लिए विशेष तरह का प्रावधान था, लेकिन इसमें संशोधन किया गया है. नई जैकेट एक माह के भीतर जारी की जाएगी.

By

Published : Feb 11, 2019, 10:30 PM IST

पुलिस अधिकारियों को सम्मानित करते हुए

मंडी: पंडोह में भारतीय आर‌क्षित वाहिनी पंडोह के13वें स्थापना दिवस पर आईजीपी हिमांशु मिश्रा ने ऐलान किया कि पुलिस अधिकारी व सिपाही के लिए एक ही जैकेट होगी. पहले इंस्पेक्टर रैंक के लिए विशेष तरह का प्रावधान था, लेकिन इसमें संशोधन किया गया है. नई जैकेट एक माह के भीतर जारी की जाएगी.

पुलिस अधिकारियों को सम्मानित करते हुए

आईजीपी हिमांशु मिश्रा ने पंडोह में भारतीय आर‌क्षित वाहिनी पंडोह के 13वें स्थापना दिवस पर ये ऐलान किया. उन्होंने एक बड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि पुलिस विभाग सेवानिवृति से पहले विशेष पदोन्नति का प्रावधान देने पर विचार कर रही है. समारोह में शिरकत करते हुए उन्होंने वीर नारियों को सम्मानित किया. इस दौरान रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया.
आईपीएस अंजुम आरा ने कहा कि वर्ष 1987 से पंडोह में हिमाचल प्रदेश तृतीय शस्त्र वाहिनी के रूप में आस्तित्व में आई थी. अपने बेहतरीन कार्यकुशलता और पराक्रम, कर्तव्यनिष्ठा के कारण1905 में भारतीय आरक्षित वाहिनी के नाम से पूरे भारत वर्ष में काम करने को अवसर मिला है. इस मौके डीआईजी सेंटर रेंज मंडी कपिल शर्मा, समादेशक होम गार्ड संजीव लखनपाल, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा व अन्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details