हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 1, 2020, 5:07 PM IST

ETV Bharat / state

मंडी में जमात के 13 सदस्यों की मिली जानकारी, 26 फरवरी को दिल्ली से आए थे वापस

जिला मंडी में जमात के 13 सदस्यों के जिले में होने की जानकारी पुलिस को मिली है. धर्मपुर थाना पुलिस टीम, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने इनकी स्वास्थ्य जांच की है. इनमें से किसी भी व्यक्ति में कोरोना वायरस के कोई लक्ष्ण नहीं पाए गए हैं, लेकिन ऐहतियात के तौर पर इन सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

t Jamaat members in Mandi
मंडी में जमात के सदस्यों की पुलिस को मिली जानकारी.

मंडी:जिला मंडी में जमात के 13 सदस्यों के जिले में होने की जानकारी पुलिस को मिली है. यह सभी लोग धर्मपुर उपमंडल के तहत भड़यार गांव में बीती 26 फरवरी से रुके हुए हैं.

धर्मपुर थाना पुलिस टीम, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने इनकी स्वास्थ्य जांच की है. इनमें से किसी भी व्यक्ति में कोरोना वायरस के कोई लक्ष्ण नहीं पाए गए हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर इन सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है.

वीडियो.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि यह सभी लोग प्रदेश के बाहर से हैं और बीती 26 फरवरी को यहां आए थे. इसके बाद से सभी लोग यहीं पर हैं.

वहीं मंगलवार को जिला के चार लोगों के दिल्ली की निजामुद्दीन से वापिस आने की सूचना प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को मिली थी. संयुक्त टीम ने इनके घर पर जाकर इनके भी स्वास्थ्य की जांच की थी और इन्हें भी होम क्वारंटाइन में रखा गया है.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि यह सभी बीती 9 और 10 मार्च को दिल्ली से मंडी आ गए थे और तब से अपने घर पर ही हैं. इन सभी पर पुलिस निगरानी रखे हुए है और इन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details