हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती: 131 युवक-युवतियां चयनित, 21 पद रह गए खाली

152 कॉन्स्टेबल पदों के लिए महिला और पुरुष उम्मीदवारों को बुलाया गया था. जिसमें 131 पदों के लिए महिला व पुरुष कॉन्स्टेबल का चयन कर लिया गया है और 21 पद खाली रह गए हैं.

By

Published : Oct 18, 2019, 3:49 PM IST

पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती: 131 युवक-युवतियां चयनित

मंडी: जिला में पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. इंटरव्यू के बाद महिला व पुरुष कॉन्स्टेबल के 21 पद खाली रह गए हैं. अन्य पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी गई है. पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के इंटरव्यू के लिए 152 महिला और पुरुष कॉन्स्टेबल पदों के लिए 390 उम्मीदवार बुलाए गए थे. जिनका मौखिक साक्षात्कार पुलिस लाइन मंडी में लिया गया.

पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस कांस्टेबल पदों के लिए इंटरव्यू 10 अक्टूबर से शुरू किए गए थे. सभी कैंडिडेट के इंटरव्यू समाप्त हो गए हैं. उन्होंने कहा कि पुरुष उम्मीदवारों के 99 पदों के लिए इंटरव्यू लिया गया था, जिसमें 89 उम्मीदवारों को चयनित किया गया और 10 पद खाली रह गए हैं.

वीडियो

गुरुदेव शर्मा ने कहा कि 35 पदों के इंटरव्यू के लिए महिला बुलाई गई थी, जिसमें 30 पदों पर महिला कॉन्स्टेबलों की भर्ती की गई है. ड्राइवर के 18 पदों में से 12 पदों के लिए चालक उम्मीदवारों का चयन किया गया है और 6 चालक पद खाली रह गए हैं. उन्होंने कहा कि सभी चयनित उम्मीदवारों का रिजल्ट ऑनलाइन साइट पर अपलोड कर दिया गया है और पुलिस लाइन मंडी में भी सूची लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details