हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 5, 2019, 7:47 AM IST

ETV Bharat / state

पुलिस कॉन्स्टेबल मौत मामला: परिजनों ने सहयोगी पुलिसकर्मियों पर लगाए हत्या के आरोप

पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत पर परिजनों ने सहयोगी पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने एसपी मंडी को प्रार्थना पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है.

सहयोगी पुलिसकर्मियों पर कांस्टेबल की हत्या का आरोप

मंडी: सुंदरनगर में बीते दिनों एक पुलिस कॉन्स्टेबल की डयूटी के दौरान गोली लगने से मौत हो गई थी. अब इल मामले में मृतक पुलिसकर्मी के परिजनों ने सहयोगी पुलिसकर्मियों पर बेटे की हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों ने एसपी मंडी को प्रार्थना पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है.

परिजनों ने कॉन्स्टेबल सुशील कुमार की मृत्यु को लेकर सहयोगी पुलिसकर्मियों पर हत्या करने का शक जताया है. परिजनों ने गोली लगने के बाद उन्हें कोई सूचना नहीं देना, मृतक के शव को परिजनों को नहीं दिखाना, सबूत मिटाने, परिजनों को गुमराह करना, गोली लगने के समय मृतक की गन उसके पास नहीं होना, मृतक के कागजात परिजनों को नहीं देना सहित अन्य कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

वीडियो.

बता दें कि आईआरबीएन बटालियन के 26 वर्षीय कॉन्स्टेबल सुशील कुमार बीएसएल डैम सुरक्षा सलापड़ में तैनात थे. 27 सितंबर को सुशील कुमार सलापड़ पावर हाउस सुरक्षा में अपनी डयूटी पर थे. इस दौरान उसके स्थान पर डयूटी देने के लिए एक अन्य पुलिस जवान आया तो उसने सुशील कुमार को मृत अवस्था में पाया. सुरक्षा जवानों ने सुशील कुमार को उपचार के लिए सुंदरनगर सिविल अस्पताल लाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details