हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार, जल्द कोर्ट में किए जाएंगे पेश

By

Published : Dec 30, 2022, 2:07 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में बस्सी चौकी की टीम ने नाकाबंदी के दौरान दो युवकों को 8.47 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने मामले की पुष्टि की है. (Police arrested two Chitta smugglers in Mandi)

Police arrested two Chitta smugglers in Mandi.
मंडी में चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार.

मंडी:हिमाचल प्रदेश मेंनशे का काला कारोबार लगातार अपने पैर पसार रहा है. पुलिस द्वारा जागरूक करने के बाद भी युवा नशे के जाल में फंसते जा रहा हैं. मंडी जिले की पुलिस भी नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों के खिलाफ लगातार कानूनी कार्रवाई अमल में ला रही है. ताजा मामले में जोगिंदर नगर के बस्सी चौकी की टीम ने नाकाबंदी के दौरान कार सवार दो युवकों से 8.47 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. (Police arrested two Chitta smugglers in Mandi) (Two persons caught with Chitta in Mandi)

मिली जानकारी के अनुसार बस्सी चौकी की टीम ने बीते रोज वाहनों की चेकिंग के लिए चल्हारग में नाकेबंदी की थी. इस दौरान टीम ने बसाही धार की तरफ से आ रही HP29B-5274 कार को तलाशी के लिए रोका. कार में दो युवक सवार थे, तलाशी लेने पर पुलिस ने कार के डैशबोर्ड से 8.47 ग्राम चिट्टा बरामद किया. आरोपी युवकों की पहचान जिला मंडी के गांव व डा.जलपेहड़ तह.जोगिंदर नगर के राकेश कुमार (37) और जिला मंडी के गांव व डा.भराड़ू तह.जोगिंदर नगर नितिश कुमार (33) के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:शिमला में 2.85 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार, कोर्ट में किया गया पेश

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी युवाओं के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21, 29 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है. डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि आरोपियों को जल्द न्यायालय में पेश कर, रिमांड हासिल किया जाएगा और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:नशे की लत में चोरी से भी नहीं गुरेज, किसी ने मां के गहने चुराए तो किसी ने पड़ोसी के घर में लगाई सेंध

ABOUT THE AUTHOR

...view details