हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पीओ सेल मंडी ने पकड़ा उदघोषित अपराधी, चरस रखने के मामले में हुआ था गिरफ्तार

मंडी की पीओ सेल पुलिस टीम ने बुधवार को एक बड़ी सफलता हासिल की है. दरअसल पीओ सेल टीम ने चरस मामले में उद्घोषित अपराधी को जिला कुल्लू के गांव जाणा से गिरफ्तार किया है. साल 2019 में न्यायालय ने आरोपी को उद्घोषित अपराधी करार दिया था.

By

Published : Feb 5, 2020, 3:16 PM IST

Published : Feb 5, 2020, 3:16 PM IST

police arrested Proclaimed criminal from kullu in mandi
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मंडी: जिला पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मंडी पीओ सेल टीम ने चरस मामले में उद्घोषित अपराधी को जिला कुल्लू के गांव जाणा से धर दबोचा है. आरोपी की पहचान प्यारे राम निवासी मनाली के रुप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी प्यारे राम के खिलाफ अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायालय-2 में चरस का मामला विचाराधीन था और आरोपी प्यारे राम लगातार कोर्ट से गैर हाजिर रह रहा था. साल 2019 में न्यायालय ने आरोपी को उद्घोषित अपराधी करार दिया था. पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा था.

वीडियो

ऐसे में पीओ सेल टीम को जिला कुल्लू के गांव जाणा में आरोपी के होने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पीओ सेल टीम ने गांव जाणा में दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया है. आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी प्यारे राम को पुलिस थाना सुंदरनगर के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें:4 किलोमीटर पैदल चल अस्पताल पहुंचाया मरीज, गांव तक सड़क न होने पर ग्रामीणों में रोष

एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि आरोपी प्यारे राम जिला कुल्लू के गांव जाणा में छिपा बैठा हुआ है. जिससे पीओ सेल टीम ने उक्त गांव जाकर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details