हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पीओ सेल मंडी ने हरियाणा से धरा अपराधी, कई सालों से था फरार

पीओ सेल मंडी ने एक फरार अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. मंडी पीओ सेल की टीम ने वर्ष 2006 में दर्ज हुए लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में एक फरार अपराधी को हरियाणा से धर दबोचा है.

By

Published : Aug 27, 2019, 8:53 AM IST

पीओ सेल मंडी ने हरियाणा से धरा अपराधी

मंडी: पीओ सेल मंडी ने एक फरार अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. मंडी पीओ सेल की टीम ने वर्ष 2006 में दर्ज हुए लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में एक फरार अपराधी को हरियाणा से धर दबोचा है.

जानकारी के अनुसार आरोपी राज कुमार उर्फ बबलू निवासी गांव कुंजपुरा हरियाणा के खिलाफ वर्ष 2006 में IPC की धारा 279 और 337 के तहत सुंदरनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज हुआ था. यह मामला JMIC कोर्ट नंबर-2 के न्यायालय में विचाराधीन था. अपराधी लगातार पेशियों से गैर हाजिर था. वर्ष 2017 को अदालत ने राज कुमार उर्फ बबलू को फरार अपराधी घोषित कर दिया था. पुलिस आरोपी की तलाश के लिए उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन राज कुमार का कोई पता नहीं चल रहा था.

वहीं पीओ सेल मंडी को सू़चना मिली थी कि राज कुमार गांव कुंजपुरा में मौजूद है. इस पर पीओ सेल टीम ASI ओमप्रकाश, एचएचसी मोहिंद्र सैनी और एलएचसी दिनेश चौधरी ने आरोपी को गांव कुंजपुरा, महेंद्रगढ़ हरियाणा से धर दबोचा है. पीओ सेल की टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी को सुंदरनगर पुलिस थाना के हवाले कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details