हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पीओ सेल मंडी ने धरा उद्घोषित अपराधी, चरस मामले में दे रहा था पुलिस को चकमा

By

Published : Dec 22, 2022, 7:10 PM IST

चरस तस्करी मामले में उद्घोषित अपराधी को मंडी की विशेष पीओ सेल टीम द्वारा गुरुवार को सोझा से हिरासत में लिया गया है. आरोपी के खिलाफ वर्ष 2021 में पुलिस थाना करसोग में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. (Mandi Police arrested proclaimed offender)

Mandi Police arrested proclaimed offender in Charas case
पीओ सेल मंडी ने धरा उद्घोषित अपराधी.

मंडी/करसोग:जिला पुलिस की विशेष पीओ सेल टीम को गुरुवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस टीम द्वारा चरस तस्करी मामले में उद्घोषित अपराधी को सोझा से हिरासत में लिया गया है. मामले में पीओ सेल टीम ने आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना करसोग के हवाले कर दिया गया है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी जिले के न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी करसोग द्वारा एक बड़े चरस मामले में वांछित आरोपी को पीओ सेल टीम मंडी द्वारा सोझा से हिरासत में लिया गया. (Mandi Police arrested proclaimed offender)

आरोपी की शिनाख्त मंडी के करसोग के सोझा गांव से निवासी पेप चंद के रूप में हुई है. आरोपी के खिलाफ वर्ष 2021 में पुलिस थाना करसोग में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. वहीं, आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी तक बाहर चल रहा था और अन्य आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में मामला विचाराधीन है. वहीं, न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी करसोग द्वारा उसे 1 जुलाई 2022 को उसे उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया गया. इसके उपरांत पुलिस टीम द्वारा आरोपी की धरपकड़ को लेकर विभिन्न जगहों पर दबिश दी गई.

लेकिन आरोपी बार-बार पुलिस टीम को चकमा देकर भाग जाता था. इस पर पीओ सेल मंडी टीम एचएचसी मोहिंद्र सैनी, कांस्टेबल विवेक भंगालिया और एलएचसी दिनेश चौधरी को आरोपी के बारे में करसोग के सोझा में मौजूद होने की सूचना मिली इस पर आरोपी को हिरासत में लिया गया. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पीओ सेल टीम मंडी ने एक उद्घोषित आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उन्होंने कहा कि पीओ सेल टीम ने आगामी कार्यवाही के लिए आरोपी को करसोग पुलिस के हवाले कर दिया है. (Karsog Charas proclaimed offender arrested)

ये भी पढ़ें:कुल्लू के हाथीथान में 27 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details