हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चेक बाउंस मामले में भगोड़ा घोषित आरोपी पीओ सेल मंडी की टीम ने दबोचा

मंडी पुलिस पीओ सेल टीम ने एक चेक बाउंस मामले में आरोपी को सोलन के सनावर से धर दबोचा है. वर्ष 2019 से न्यायालय ने आरोपी रौनिक आनंद को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया था. बहरहाल, आरोपी को पुलिस थाना सरकाघाट के हवाले कर दिया है.

By

Published : Jul 22, 2020, 9:00 AM IST

mandi police
मंडी पुलिस

मंडी: पीओ सेल मंडी की टीम ने चेक बाउंस मामले में भगोड़े घोषित आरोपी को सोलन के सनावर गांव से धर दबोचा है. आरोपी के खिलाफ अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सरकाघाट की अदालत में चेक बाउंस का मामला विचाराधीन था और वह गैर हाजिर रहता था.

मंडी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसान आरोपी की पहचान रौनिक आनंद निवासी टापरूबाईं, जिला कुल्लू के रूप में हुई है. वर्ष 2019 से न्यायालय ने रौनिक आनंद को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया था. आरोपी की तलाश में पुलिस उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था.

वहीं, पीओ सेल टीम मंडी को आरोपी की सोलन के सनावर में मौजूद होने की सूचना मिली. इस पर पीओ सेल टीम में एएसआई ओमप्रकाश, एचएचसी मोहिंद्र सैनी, एचएचसी रवि कुमार और कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने सनावर में दबिश देकर आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि चेक बाउंस मामले में भगोड़ा घोषित आरोपी को पीओ सेल मंडी की टीम ने सोलन के सनावर गांव में धर दबोचा है.

आरोपी की पहचान रौनिक आनंद निवासी टापरूबाईं, जिला कुल्लू के रूप में हुई है. एसपी मंडी ने कहा कि आरोपी रौनिक आनंद को पुलिस थाना सरकाघाट के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें:कीरतपुर से नागचला फोरलेन के अधूरे कार्य पर कांग्रेस की दो टूक, आंदोलन करने की दी चेतावनी

ये भी पढ़ें:मंडी की बहनों ने बनाई 5 हजार तिरंगा राखियां, बॉर्डर पर तैनात सैनिकों को भेजी राखी

ABOUT THE AUTHOR

...view details