हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पीओ सेल मंडी ने दबोचा दुर्घटना मामले में उद्घोषित आरोपी

पीओ सेल मंडी टीम ने बल्ह थाना में दर्ज एक दुर्घटना मामले में उद्घोषित आरोपी बलजिंदर को लुधियाना से हिरासत में लिया गया है. वहीं, यह मामला न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी कोर्ट नंबर-4 मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था और आरोपी लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था. इस पर वर्ष 2018 को न्यायालय ने आरोपी को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया था.

By

Published : Nov 12, 2020, 5:52 PM IST

पीओ सेल मंडी ने दबोचा दुर्घटना मामले में उद्घोषित आरोपी
पीओ सेल मंडी ने दबोचा दुर्घटना मामले में उद्घोषित आरोपी

मंडी: पीओ सेल मंडी टीम ने बल्ह थाना में दर्ज एक दुर्घटना मामले में उद्घोषित आरोपी बलजिंदर को लुधियाना से हिरासत में लिया गया है.

जानकारी के अनुसार आरोपी बलजिंदर पुत्र प्रीतपाल सिंह निवासी एवं डाकघर गुज्जरवाल, तहसील जगराओं जिला लुधियाना पंजाब के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 181,185,192,196 के तहत बल्ह थाना के अंतर्गत दुर्घटना का मामला दर्ज हुआ था.

वहीं, यह मामला न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी कोर्ट नंबर-4 मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था और आरोपी लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था. इस पर वर्ष 2018 को न्यायालय ने आरोपी को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया था.

पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं चल रहा था. वहीं, पीओ सेल टीम मंडी एचएचसी मोहिंदर सैनी,एचएचसी रवि कुमार, कांस्टेबल दिनेश चौधरी और कांस्टेबल विवेक भंगालिया के द्वारा आरोपी का पंजाब के लुधियाना के गुज्जरवाल बस स्टैंड में मौजूद होने की सूचना मिली.

इस पर पीओ सेल टीम ने उसे धर दबोच लिया. पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी बलजिंदर को बल्ह थाना के हवाले कर दिया है. मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details