हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चरस मामले में संलिप्त थुनाग का व्यक्ति गिरफ्तार, कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

मंडी पुलिस ने रिवालसर चौकी के तहत एक व्यक्ति को 3.277 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था. पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में थुनाग के एक व्यक्ति के साथ चरस का संबंध बताया था. पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए थुनाग के खुरशीराम जो कि गांव घाट व डाकघर च्यूणी निवासी को गिरफ्तार किया था. अब आरोपी को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

By

Published : Dec 18, 2020, 9:19 PM IST

कोर्ट
कोर्ट

मंडी: जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में तीन नवंबर को मंडी पुलिस ने रिवालसर चौकी के तहत एक व्यक्ति को 3.277 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था. पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में थुनाग के एक व्यक्ति के साथ चरस का संबंध बताया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थुनाग के खुरशीराम को गिरफ्तार गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर 19 दिसंबर तक रिमांड पर भेजा गया है.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों की वित्तीय जांच की जा रही है और अर्जित संपत्तियों का भी ब्यौरा खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि नशा तस्करी के काले कारोबार में उनके साथ और कौन लोग संलिप्त है इसकी भी जांच की जा रही है.

2014 के बाद बल्ह थाना के तहत पुलिस ने पकड़ी सबसे बड़ी खेप

बता दें कि दो दिनों के अंतराल में जिला में पुलिस ने नाके के दौरान दो बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है. शुक्रवार को कुल्लू जिला के सैंज क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति से सुंदरनगर थाना टीम ने 510 ग्राम चरस और एक अल्टो चालक से बल्ह थाना की टीम ने 4 किलो 40 ग्राम चरस बरामद की है.

अल्टो चालक की पहचान राम सिंह निवासी गांव व डाकघर बागाचनोगी तहसील थुनाग के रूप में हुई है. जिला मंडी में पुलिस द्वारा 2014 के बाद पकड़े गए मादक पदार्थों में यह अब तक की सबसे बडी बरामदगी है. अकेले बल्ह थाना में इस वर्ष एनडीपीएस एक्ट के तहत अभी तक 23 मामले सामने आ चुके हैं जो पिछले 10 वर्षों में सबसे अधिक है.

ये भी पढ़ें:सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान! ब्यास में डूबा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details