हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जयराम और सत्ती की भाषा शैली बिगड़ी, विकास की बात छोड़ करते हैं गाली-गलौच: राठौर

कुलदीप राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती की भाषण शैली बिगड़ गई है. दोनों नेता विकास को छोड़ गाली-गलौच की बात कर रहे हैं.

By

Published : May 15, 2019, 10:32 AM IST

कुलदीप सिंह राठौर, पीसीसी चीफ, हिमाचल प्रदेश

सुंदरनगर: उपमंडल सुंदरनगर में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित न्याय रैली में प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है. कुलदीप राठौर ने कहा अमित शाह और नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के लोगों से किए अपने वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं.

कुलदीप सिंह राठौर, पीसीसी चीफ, हिमाचल प्रदेश

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी में सेपु बड़ी, कांगड़ा में मदरा और सिरमौर में मशरूम की बात तो करते हैं, लेकिन विकास के नाम पर एक शब्द नहीं बोल पाते हैं. कुलदीप राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती की भाषण शैली बिगड़ गई है.

राठौर ने कहा कि दोनों नेता विकास को छोड़ कर गाली-गलौच की बात कर रहे हैं. हिमाचल में कभी भी राजनीति में भाषा का स्तर इतना नहीं गिरा है. जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री पद के उमीदवार नहीं थे. जयराम ठाकुर भाग्य से प्रदेश के सीएम बने हैं.

ये भी पढ़े: कैप्टन के सिक्ख दंगों में कांग्रेस के 5 लोग शामिल वाले बयान से सहमत- कांग्रेस प्रत्याशी

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की हवा और फिजा दोनों कांग्रेस के पक्ष में है और कांग्रेस प्रदेश में चारों लोकसभा सीटें जीतकर विजय का परचम लहराएगी. उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा मंडी की जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details